हिना ने अर्शी को बताया कैरेक्टरलेस, बोली- उसे तो सिर्फ मर्द चाहिए

arshi-khan-

मुंबई। वैसे तो बिग बॉस का हर सीजन विवादों से घिरा रहता। लेकिन इस बार वाले में तो स्तरहीन घमासान देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के नए लग्जरी टास्क में हाई वॉल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। टास्क के दौरान हिना खान ने अर्शी खान के कैरेक्टर पर ऐसा कमेंट किया कि अर्शी आग बबूला हो गईं और उन्हें संभालना घरवालों के लिए मुश्कि‍ल हो गया।

Bigg Boss 11 Arshi Khan Characterless Says Hina Khan On National Tv See Photos :

आइए जानें क्या है पूरा मामला:
दरसअल, बिग बॉस ने लग्जरी टास्क की घोषणा की। टास्क का नाम रखा गया BB की अदालत। कोर्टरुम ड्रामा में अर्शी और हितेन को पति-पत्नी बनाया गया, जिनका अदालत में तलाक का केस चल रहा है। टास्क के लिए दो टीमें बनाईं गईं। हितेन के भाई बने लव त्यागी और प्रि‍यांक। हिना खान हितेन की बहन और उनकी तरफ से वकील बनीं। अर्शी खान की साइड से वकील थे विकास गुप्ता। टास्क के दौरान शि‍ल्पा शिंदे, अर्शी खान की मां बनीं और पुनीश, विकास उनके भाई के किरदार में नजर आए। सपना चौधरी और बंदगी कालरा को जज बनाया गया।

टास्क शुरू होते ही हितेन और अर्शी के केस की पैरवी शुरू हुई। इस दौरान हिना खान ने हितेन के भाई बने प्रियांका को कटघरे में बुलाया। हिना ने उनसे पूछा, प्रियांक विस्तार से बताएं आपकी भाभी ने आपके साथ क्या किया? प्रियांक ने जवाब में कहा- अर्शी फ्लर्ट करती हैं और जब वह एक्सरसाइज करती हैं तभी भी वह फ्लर्ट करने की कोशि‍श करती हैं।

प्रियांक अर्शी को चीप बताते हैं इस पर अर्शी खान उनके सभी इल्जामात को गलत बताती हैं और इसी मुद्दे पर बहस छि‍ड़ जाती है। जज बनी सपना शांति बनाए रखने के लिए कहती हैं और इसी बीच हिना, अर्शी पर अदालत में आरोप लगाते हुए कहती हैं कि अर्शी को एक मर्द चाहिए। वह कैरेक्टरलेस हैं, इसी बात पर अर्शी आपा खो बैठती हैं और हिना खान पर बरस पड़ती हैं।

मुंबई। वैसे तो बिग बॉस का हर सीजन विवादों से घिरा रहता। लेकिन इस बार वाले में तो स्तरहीन घमासान देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के नए लग्जरी टास्क में हाई वॉल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। टास्क के दौरान हिना खान ने अर्शी खान के कैरेक्टर पर ऐसा कमेंट किया कि अर्शी आग बबूला हो गईं और उन्हें संभालना घरवालों के लिए मुश्कि‍ल हो गया।आइए जानें क्या है पूरा मामला: दरसअल, बिग बॉस ने लग्जरी टास्क की घोषणा की। टास्क का नाम रखा गया BB की अदालत। कोर्टरुम ड्रामा में अर्शी और हितेन को पति-पत्नी बनाया गया, जिनका अदालत में तलाक का केस चल रहा है। टास्क के लिए दो टीमें बनाईं गईं। हितेन के भाई बने लव त्यागी और प्रि‍यांक। हिना खान हितेन की बहन और उनकी तरफ से वकील बनीं। अर्शी खान की साइड से वकील थे विकास गुप्ता। टास्क के दौरान शि‍ल्पा शिंदे, अर्शी खान की मां बनीं और पुनीश, विकास उनके भाई के किरदार में नजर आए। सपना चौधरी और बंदगी कालरा को जज बनाया गया। टास्क शुरू होते ही हितेन और अर्शी के केस की पैरवी शुरू हुई। इस दौरान हिना खान ने हितेन के भाई बने प्रियांका को कटघरे में बुलाया। हिना ने उनसे पूछा, प्रियांक विस्तार से बताएं आपकी भाभी ने आपके साथ क्या किया? प्रियांक ने जवाब में कहा- अर्शी फ्लर्ट करती हैं और जब वह एक्सरसाइज करती हैं तभी भी वह फ्लर्ट करने की कोशि‍श करती हैं।प्रियांक अर्शी को चीप बताते हैं इस पर अर्शी खान उनके सभी इल्जामात को गलत बताती हैं और इसी मुद्दे पर बहस छि‍ड़ जाती है। जज बनी सपना शांति बनाए रखने के लिए कहती हैं और इसी बीच हिना, अर्शी पर अदालत में आरोप लगाते हुए कहती हैं कि अर्शी को एक मर्द चाहिए। वह कैरेक्टरलेस हैं, इसी बात पर अर्शी आपा खो बैठती हैं और हिना खान पर बरस पड़ती हैं।