बिग बॉस के घर से बेघर हुईं बंदगी कालरा, बताया पुनीश से प्यार का सच

मुंबई। ‘बिग बॉस 11’ में इस सप्ताह के ‘वीकेंड का वार’ ने बंदगी कालरा को घर से किया बेघर। बता दें कि इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए बंदगी, पुनीश और लव को चुना गया था। जैसा कि उन्हें अपने प्रेमी पुनीश शर्मा और लव त्यागी की तुलना में जनता से कम वोट मिले थे जिसकी वजह से उन्हें बेघर होना पड़ा। बंदगी ने घर से बाहर आते ही अपने रिश्ते से जुड़े कई राज खोले।

बंदगी कालरा ने घर से बाहर आते ही बताया कि पुनीश के साथ उनका रिश्ता झूठा नहीं था वो दोनों सच में एक दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। घर से बेघर होने की बात पर उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं घर से बाहर आउंगी क्योंकि मेरी तुलना में लव शो में रहने के लायक नहीं है। मुझे खुद पर गर्व है कि मैं अपनी कोशिशों की बदौलत शो में इतना आगे आ पाई।

{ यह भी पढ़ें:- बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद हॉट फोटोशूट करवा रहीं बंदगी कालरा }

मैं और पुनीश बिना किसी सपोर्ट के यहां तक पहुंचे हैं। ये हमारे लिए गर्व की बात है कि हमने कुछ सेलिब्रिटीज़ को भी पछाड़ा है। जब पुनीश के साथ उनके लव अफेयर के बारे में पूछा गया तो बंदगी टीनेजर की तरह शर्माने लगीं। उनका रोमांस बेशक एंटरटेनिंग रहा लेकिन दोनों के इंटीमेट सींस ने भी काफी सुर्खिया बटोरीं थीं। कालरा ने अपने प्यार को सच्चा बताते हुए सफाई दी कि यह गेम के लिए नहीं था।

{ यह भी पढ़ें:- ये क्या? हितेन तेजवानी अर्शी खान से करेंगे शादी }

Loading...