Bigg Boss 11: बंदगी के प्यार ने पुनीश को नॉमिनेशन से बचाया

Bigg Boss 11: बिग बॉस के घर में हुई हेर फेर एक तरफ बेनाफ्शा और प्रियांक हुए अलग तो बंदगी के प्यार ने पुनीश को बचाया। बिग बॉस ने फीजी नॉमिनेशन वीक के तहत घरवालों को ‘सेफ जोन’ टास्क दिया। इस टास्क में सेफ जोन के अंदर एक ऐसा एरिया बनाया गया है, जहां लक्जरी चीजें प्रोवाइड की जाती हैं।

इस टास्क में हिना खान, विकास गुप्ता, हितेन तेजवानी और अर्शी खान को सेफ जोन की मेंबरशिप मिलती है। वहीं बचे हुए कंटेस्टेंट नॉमिनेशन की प्रक्रिया में रहते हैं। अर्शी खान अपनी सेफ जोन की जगह शिल्पा शिंदे को देती हैं लेकिन हिना इसके लिए उन्हें सेफ जोन से बाहर आने के लिए मना कर देती हैं। हिना फिर डिसाइड करती हैं कि वह अपनी जगह प्रियांक को देंगी। इसके बाद प्रियांक अपना स्थान छोड़ कर सपना को सेफ जोन में रखते हैं। लेकिन अपनी ये जगह वापस हिना के लिए त्याग देती हैं। इस दौरान हितेन, विकास और अर्शी तीनों मिलकर हिना को सेफ जोन से बाहर निकालने का प्लान करते हैं। वहीं हिना और सपना और लव को सेफ जोन में डालने का प्लान बनाती हैं। जब सपना सबके सामने बताती हैं कि वह अब लव को सेफ जोन के अंदर अपनी जगह सौंप रही हैं तो सब शॉक हो जाते हैं। इसके बाद शिल्पा और सपना के बीच तगड़ी भिड़ंत हो जाती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- एशिया की Sexiest वूमेन के साथ रोमांस करेगा बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट }

आखिर में टास्क के अंदर विकास, अर्शी, हितेन और लव ही रह जाते हैं। वहीं प्रियांक, शिल्पा, हिना, सपना, आकाश और पुनीश नॉमिनेशन में आ जाते हैं। जहां आकाश अपना सुरक्षा कवच का इस्तेमाल कर नॉमिनेशन से इस बार सेफ हो जाते हैं वहीं बंदगी को कैप्टन होने के नाते एक विशेषाधिकार दिया जाता है। इसके अंदर बंदगी को किसी एक नॉमिनेटिट व्यक्ति को सेफ करना होता है। इसके चलते बंदगी अपने प्यार पुनीश का नाम लेकर उन्हें सेफ कर देती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बिग बॉस विनर रह चुके प्रिंस नरूला ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, देखिये तस्वीर }

Loading...