‘बिग बॉस-11’ के घर में आया नया मेहमान, पाकिस्तानी क्रिकेटर से रहे हैं संबंध

मुंबई। विवादित मॉडल अर्शी खान को रियालिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में एंट्री मिल गयी है। बिग बॉस के घर में एंट्री होते ही अर्शी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिये। बिग बॉस-11 में कुल 18 प्रतिभागियों की एंट्री हो चुकी है। अब देखना होगा कि अर्शी खान अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक तेवरों से बिग बॉस के घर में खुद को कैसे सुरक्षित रख पाएंगी। बताते चलें कि अर्शी खान ने साल 2015 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स संबंध बनाने का दावा किया था। हालांकि शाहिद अफरीदी ने इसे महज एक अफवाह बताई थी।
अर्शी खान का जन्म अफगानिस्तान में हुआ है। बचपन में ही अर्शी के माता-पिता भोपाल आकर बस गए थे। अर्शी खान ने थिएटर से एक्टिंग का करियर शुरू किया। फिल्मों में हाथ आजमाने के लिए वे मुंबई आ गईं। इसके बाद उन्हें तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया।
अर्शी ने एक भोजपुरी प्रोड्यूसर पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। उन्होंने राधे मां के ऊपर भी कई तरह के आरोप लगाए थे। अर्शी सोशल साइट्स पर अपनी न्यूड तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं। अर्शी का इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है।
अर्शी खान ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी और अपने रिलेशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। अर्शी ने ट्वीट कर कहा था कि हां, मैंने शाहिद आफरीदी के साथ सेक्स किया। इस बयान के बाद सोशल साइट्स पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं पाकिस्तान में एक मौलवी ने अर्शी खान के खिलाफ फतवा जारी कर दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11 : सलमान खान को जुबैर का चैलेंज, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल }