अर्शी खान का चार साल पुराना वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर हुआ वायरल

मुंबई। टेलीविज़न रियालिटी शो बिग बॉस के घर में हॉटनेस का तड़का लगा रही अर्शी खान का एक चार साल पुराना वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को चार साल शूट किया गया था, जब अर्शी खान मुंबई आई थीं। अर्शी खान के मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोस ने बताया कि अर्शी खान जब 2013 में उनसे मिली थीं तो बहुत ही शर्मीली थीं और मुझे उन्हें बोल्ड होने के लिए समझाना पड़ा।

फ्लिन ने बताया, साल 2013 में स्टारडम की खोज में मुंबई आई अर्शी से मैं 15 साल बड़ा हूं और वे मुझे पिता की तरह मानती हैं। अर्शी में जबरदस्त गट्स हैं। उनका कहना है, ‘आप जो भी बिग बॉस में देख रहे हैं अर्शी उससे कहीं ज्यादा करने में सक्षम हैं। भारत में आपको टोन डाउन करना पड़ता है लेकिन अगर यही अमेरिका में होता तो चीजें कुछ और होतीं।’ फ्लिन की सलाह है कि उन्हें अमेरिका जाकर विवादास्पद रियलिटी शो में हिस्सा लेना चाहिए।

{ यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 11: बंदगी के प्यार ने पुनीश को नॉमिनेशन से बचाया }

फ्लिन का मानना है कि अर्शी खान एक दम भिन्न व्यक्तित्व की महिला है। जो अंदर से बहुत सॉफ्ट स्वभाव की हैं लेकिन वो गाली-गलौच कर सकती है और जरूरत पड़ी तो हिंसक भी हो सकती है। पर अर्शी की खास बात ये है कि उनका दिल सोने जैसा है। फ्लिन ने कहा, मैं उन्हें गुडी गुडी खेलने के लिए कहूंगा क्योंकि कभी भी हल्ला और हिंसा करने वाले कंटेस्टेंट जीत नहीं पाए हैं। अगर उन्हें बिग बॉस 11 जीतना है तो अर्शी को अपना अच्छा पक्ष दिखाना होगा।

{ यह भी पढ़ें:- पद्मावती पर ​दीपिका की सफाई, सुनकर दंग रह गए दबंग सलमान }

Loading...