Bigg Boss 11: मॉल में लाइव वोटिंग के दौरान हिना खान से हुई बदसलूकी

hina khan

मुंबई। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस-11 फिनाले से महज 10 दिन दूर रह गया है। एलिमिनेशन प्रक्रिया के लिए मॉल में लाइव वोटिंग के लिए 4 कंटेस्टेंट्स का नाम लिया गया था जिसमें लव त्यागी, हिना खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे। पिछले किसी भी सीजन के मुकाबले थोड़ा हटकर चलते हुए बिग बॉस ने इन चारों कंटेस्टेंट्स को लाइव वोटिंग के लिए जनता के बीच ले जाने का फैसला किया। मॉल की अथॉरिटी के लिए भीड़ को संभाल पाना काफी मुश्किल हो गया था वहीं बेकाबू भीड़ में हिना खान के साथ बदसलूकी भी हुई।

लाइव वोटिंग के लिए नवी मुंबई के एक मॉल को चुना गया। फैंस को जैसे ही पता चला कि वाशी इलाके के इनॉर्बिट मॉल में उनके फेवरेट कंटेस्टेंट पहुंच रहे हैं वहां वादी संख्या में लोग आ गए। मॉल में फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के सपोर्ट में पोस्टर, होर्डिंग्स और वोट की अपील के लिए मैसेज लिखकर खड़े नजर आए।

{ यह भी पढ़ें:- शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया रोमांटिक ‘नागिन डांस’, देखें वीडियो }

जब हिना खान घर से निकलकर मुंबई के वाशी इनॉरबिट मॉल में पहुंची तब वहां मौजूद भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि किसी ने इनके बाल नोच डाले। इस घटना के बाद गॉर्ड्स की सहायता से हिना खान को पिंजरे तक पहुंचाया गया।

{ यह भी पढ़ें:- देसी अवतार में वायरल हुई हिना खान की तस्वीर, जानिए क्या है पूरा माज़रा }

मुंबई। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस-11 फिनाले से महज 10 दिन दूर रह गया है। एलिमिनेशन प्रक्रिया के लिए मॉल में लाइव वोटिंग के लिए 4 कंटेस्टेंट्स का नाम लिया गया था जिसमें लव त्यागी, हिना खान, विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे। पिछले किसी भी सीजन के मुकाबले थोड़ा हटकर चलते हुए बिग बॉस ने इन चारों कंटेस्टेंट्स को लाइव वोटिंग के लिए जनता के बीच ले जाने का फैसला किया। मॉल की अथॉरिटी के…
Loading...