हिना खान से मिलने पहुंची सपना चौधरी, मस्ती करते हुए आयीं नज़र

हिना खान , सपना चौधरी
हिना खान से मिलने पहुंची सपना चौधरी, मस्ती करते हुए आयीं नज़र
मुंबई। बिग बॉस सीज़न 11 में टीवी सीरियल की फेमस बहु हिना खान और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की गहरी दोस्ती हो गई थी। दोनों हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते थे यहां तक कि हिना के लिए सपना गेम से बाहर भी हो गईं थी। लंबे समय बाद एक बार फिर दोनों की मुलाक़ात हुई और दोनों ने जमकर मस्ती की। दोनों ने साथ में एक क्यूट सा स्नैपचैट बनाया और उसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। हिना…

मुंबई। बिग बॉस सीज़न 11 में टीवी सीरियल की फेमस बहु हिना खान और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की गहरी दोस्ती हो गई थी। दोनों हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते थे यहां तक कि हिना के लिए सपना गेम से बाहर भी हो गईं थी। लंबे समय बाद एक बार फिर दोनों की मुलाक़ात हुई और दोनों ने जमकर मस्ती की। दोनों ने साथ में एक क्यूट सा स्नैपचैट बनाया और उसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। हिना विडियो में कह रही हैं, देखो मुझसे मिलने कौन आया है? कौन आया है? वहीं सपना कहती हैं ये नहीं आती तो मैं आ गई। विडियो में दोनों बहुत क्यूट दिख रही हैं।

बता दें कि हिना इन दिनों फैशन शोज में व्यस्त हैं तो वहीं सपना चौधरी भी टीवी और बॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त नजर आ रही हैं। हिना और सपना दोनों के फैंस उनके इस क्यूट अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्‍या का काजल' पर थिरके क्रिस गेल, विडियो वायरल }

देखें विडियो–


‘बिग बॉस 11’ खत्म होते ही सभी कंटेस्टेंट्स को ऑफर्स मिल रहे हैं। जिसमें प्रियांक शर्मा के पास जहां दो-दो वेब सीरीज प्रोजेक्ट्स हैं, वहीं लव त्यागी और अर्शी खान के बारे में कहा जा रहा है कि वे दोनों रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आने वाले हैं। शिल्पा शिंदे जल्द सुनील ग्रोवर के साथ कॉमेडी शो में दिखेंगी, वहीं सपना चौधरी अभय देओल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। मगर शो की रनर अप हिना खान के हाथ अभी भी खाली हैं। उनके पास कोई बड़ा प्रोजेक्ट फिलहाल नहीं लेकिन वो कहीं न कहीं फोटोशूट कराते नज़र आ रही हैं।

Loading...