Bigg Boss 11: तो क्या घर में मांगे हुए कपड़े पहन रहीं हिना खान!

hina khan

मुंबई। बिग बॉस 11 के घर में स्टाइल आइकॉन बन गईं टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान। वह हर दिन एक नए लुक में नजर आती हैं। कहा जाता है कि घर में सबसे ज्यादा कपड़े और जूते हिना के ही पास हैं। वहीं अब चौंकाने वाली बात यह आ रही है कि एक डिजाइनर ने ट्विटर पर लिखा है कि हिना खान शो में मांगे हुए कपड़े पहन रही हैं।

Bigg Boss 11 Designer Alleges That Hina Khan Borrow Clother For Bigg Boss :

डिजाइनर का कहना है कि, शो में जो कपड़े हिना पहन रही हैं, वो मांगे हुए हैं। जैसा कि कुछ दिनों पहने रोहन मेहरा बिग बॉस के घर आए थे और उन्होंने हिना को कहा था कि वो स्टाइल आइकॉन बन गई हैं। रोहन के इस कमेन्ट का करारा जवाब देते हुए डिजाइनर नीरुशा ने लिखा, रोहन, हिना और स्टाइल आइकॉन..150 नाइट सूट, 50 जोड़ी जूते, 100 ड्रेसेस वहा..मांगे हुए कपड़ों में तो कोई भी आइकॉन बन जाएगा। थैंक गॉड मैंने उन्हें कपड़े नहीं दिए, अगर दे देती तो जिंदगी पर इसका मलाल रहता।


हालांकि अब तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है।

मुंबई। बिग बॉस 11 के घर में स्टाइल आइकॉन बन गईं टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान। वह हर दिन एक नए लुक में नजर आती हैं। कहा जाता है कि घर में सबसे ज्यादा कपड़े और जूते हिना के ही पास हैं। वहीं अब चौंकाने वाली बात यह आ रही है कि एक डिजाइनर ने ट्विटर पर लिखा है कि हिना खान शो में मांगे हुए कपड़े पहन रही हैं।डिजाइनर का कहना है कि, शो में जो कपड़े हिना पहन रही हैं, वो मांगे हुए हैं। जैसा कि कुछ दिनों पहने रोहन मेहरा बिग बॉस के घर आए थे और उन्होंने हिना को कहा था कि वो स्टाइल आइकॉन बन गई हैं। रोहन के इस कमेन्ट का करारा जवाब देते हुए डिजाइनर नीरुशा ने लिखा, रोहन, हिना और स्टाइल आइकॉन..150 नाइट सूट, 50 जोड़ी जूते, 100 ड्रेसेस वहा..मांगे हुए कपड़ों में तो कोई भी आइकॉन बन जाएगा। थैंक गॉड मैंने उन्हें कपड़े नहीं दिए, अगर दे देती तो जिंदगी पर इसका मलाल रहता। हालांकि अब तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है।