बिग बॉस 11: फ़िनाले में ये ड्रेस पहन सलमान जीतेंगे फैंस का दिल

Bigg Boss 11 Designer Ashley Rebello Reveals How Is He Going To Dress Salman Khan In Finale

मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 का अब तक का सफर काफी रोमांचक रहा घर के अंदर कई तरह के उरतार चढ़ाव देखने को मिले। अब 15 हफ्तों के बाद रविवार यानी कल यह भी साफ हो जाएगा कि कौन होगा इस सीजन का विजेता।

बिग बॉस सीजन 11 के चारों फाइनलिस्ट यानी शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा शो का ‘बिग बॉस’ बनना चाहेंगे। इस बार टक्कर तीन स्टार्स और एक कॉमनर के बीच है देखना काफी रोमांचक होगा कि किसके सिर पर सजेगा जीत का ताज। ग्रैंड फिनाले को धमाकेदार बनाने के लिए शो मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते बिगबॉस की परंपरा के मुताबिक होस्ट सलमान खान पहले ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’। सलमान की इस खास परफॉर्मेंस के बाद अक्षय कुमार भी अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘पैडमैन’ का प्रमोशन करेंगे।

सब कुछ तो तय नजर आ रहा है कुछ सीक्रेट रह गया है तो वो है ग्रैंड फिनाले में सलमान खान का लुक और स्टाइल। खबरें आ रहीं हैं कि डिजाइनर एश्ले रीबेलो ‘दबंग खान’ की स्टाइलिंग कर चुके हैं। एश्ले ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि, शनिवार को होने वाले वीकेंड एपिसोड में सलमान कैजुअल लुक में नजर आएंगे। मिलिट्री जैकेट के साथ टी शर्ट और कार्गों पैंट्स में वो अपने सभी फैंस का दिल जीतेंगे वहीं रविवार को होने वाले ग्रैंड फिनाले में सलमान फॉर्मल ब्लैक सूट में कहर ढाएंगे।

ग्रैंड फिनाले के दिन सीजन 11 के सभी एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट्स अपनी-अपनी परफॉर्मेंस के साथ नजर आएंगे। अर्शी खान जहां हितेन के साथ सेंसुअश परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी तो प्रियांक शर्मा अपनी खास दोस्त बेनाफ्सा के साथ ठुमके लगाते नजर आ सकते हैं। बहरहाल इन डांस परफॉर्मेंस के बीच ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि इन चारों फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट में से कौन ये बाजी अपने नाम करेगा।

मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 का अब तक का सफर काफी रोमांचक रहा घर के अंदर कई तरह के उरतार चढ़ाव देखने को मिले। अब 15 हफ्तों के बाद रविवार यानी कल यह भी साफ हो जाएगा कि कौन होगा इस सीजन का विजेता। बिग बॉस सीजन 11 के चारों फाइनलिस्ट यानी शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा शो का 'बिग बॉस' बनना चाहेंगे। इस बार टक्कर तीन स्टार्स और एक कॉमनर के बीच है देखना काफी…