Bigg Boss 11 Grand Finale: टॉप 4 से पु​नीश शर्मा हुए बाहर

Punish-Sharma
Bigg Boss 11 Grand Finale : टॉप 4 से पु​नीश शर्मा हुए बाहर

मुंबई। भारतीय टेलीविजन के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 11 वें सीजन का ​ग्रांड फिनाले कलर्स टीवी पर जारी है। बिग बॉस 11 के ग्रांड फिनाले में पहुंचे 4 प्रतिभागियों में से पुनीश शर्मा को टॉप 2 में जगह नहीं मिली।

Bigg Boss 11 Finale Punish Sharma Evicted From Top 4 :

ग्रांड फिनाले के टेलीकास्ट के दौरान उनके माता पिता ने बिग बॉस के घर के अंदर प्रवेश किया। जिसके बाद शो के होस्ट सलमान खान ने बताया कि पुनीश शर्मा को आखिरी वोटिंग में जनता ने सबसे कम वो​ट दिए है।

घर से बाहर निकलते ही पुनीश शर्मा से जब सलमान खान ने पूछा कि शो का विनर कौन होगा तो उन्होंने शिल्पा शिंदे को विनर बताया।

पुनीश शर्मा के बाहर होने के बाद बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और हिना खान के रूप में तीन प्रतिभागी शेष बचे हैं, जिनके बीच से एक को विजेता घोषित किया जाएगा।

मुंबई। भारतीय टेलीविजन के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 11 वें सीजन का ​ग्रांड फिनाले कलर्स टीवी पर जारी है। बिग बॉस 11 के ग्रांड फिनाले में पहुंचे 4 प्रतिभागियों में से पुनीश शर्मा को टॉप 2 में जगह नहीं मिली।ग्रांड फिनाले के टेलीकास्ट के दौरान उनके माता पिता ने बिग बॉस के घर के अंदर प्रवेश किया। जिसके बाद शो के होस्ट सलमान खान ने बताया कि पुनीश शर्मा को आखिरी वोटिंग में जनता ने सबसे कम वो​ट दिए है।घर से बाहर निकलते ही पुनीश शर्मा से जब सलमान खान ने पूछा कि शो का विनर कौन होगा तो उन्होंने शिल्पा शिंदे को विनर बताया।पुनीश शर्मा के बाहर होने के बाद बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और हिना खान के रूप में तीन प्रतिभागी शेष बचे हैं, जिनके बीच से एक को विजेता घोषित किया जाएगा।