Big Boss-11: पति हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्टिंग पर अर्शी खान को गौरी प्रधान ने दिया ये जवाब

gauri

मुंबई। बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट के घर से कोई न कोई मिलने आ रहा है। इसी टास्क के दौरान जब टीवी एक्ट्रेस गौरी प्रधान अपने पति हितेन तेजवानी से मिलने बिग बॉस में गई तो उन्होने हितेन से अर्शी की फ्लर्टिंग को मनोरंजक बताया। उन्होने अर्शी को गले लगाते हुए कहा कि आपकी और हितेन की जो नोंकझोंक है मुझे उससे कोई परेशानी नहीं हैं और उन्हें यह अच्छी लगती है।

जैसा कि अक्सर घर के अंदर अर्शी खान हितेन के साथ फ्लर्ट करती हुई दिख जाती हैं जबकि हितेन उससे पीछा छुड़ाते रहते हैं। इस मामले पर अब गौरी ने कहा कि वह छोटी हैं और मुझे लगता है कि इसकी (फ्लर्ट) वजह से शो में एक मजेदार पहलू जुड़ गया है। मुझे यकीन है कि वह ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि यह खेल है और इससे उनका और कोई मतलब नहीं है।

{ यह भी पढ़ें:- शाहिद अफरीदी के साथ संबंध बनाने पर पहली बार सामने आईं अर्शी खान, किया चौंकाने वाला खुलासा }

शो में हितेन के बारे में उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं। वह बिग बॉस में बिल्कुल वैसे हैं, जैसे बाहर हैं। कोई बदलाव नहीं है। वह शांत और धैर्यपूर्ण हैं। मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- सपना चौधरी का हुआ जबर्दस्त मेकओवर, देखिये ग्लैमरस फ़ोटोज़ }

मुंबई। बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट के घर से कोई न कोई मिलने आ रहा है। इसी टास्क के दौरान जब टीवी एक्ट्रेस गौरी प्रधान अपने पति हितेन तेजवानी से मिलने बिग बॉस में गई तो उन्होने हितेन से अर्शी की फ्लर्टिंग को मनोरंजक बताया। उन्होने अर्शी को गले लगाते हुए कहा कि आपकी और हितेन की जो नोंकझोंक है मुझे उससे कोई परेशानी नहीं हैं और उन्हें यह अच्छी लगती है। जैसा…
Loading...