Bigg boss-11: वाइल्ड कार्ड के जरिये इस एक्ट्रेस की बिग बॉस के घर में होगी एंट्री

Bigg Boss 11 Gehana Vashisth Wildcard Entry In Bigg Boss

मुंबई। बिग बॉस 11 में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बाहर होने के बाद घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की संभावना है। बता दें कि ये वाइल्ड कार्ड एंट्री किसी और की नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय अभिनेत्री गहना वशिष्ट की है। गहना भोपाल की हैं और वो सुर्खियों में याब से हैं जब उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था।

बता दें कि गहना बिग बॉस के घरवालों को लेकर कई बड़े खुलासे कर सुर्खियों में बनी थीं। गहना का कहना था कि अर्शी शादीशुदा हैं, उनके पति की उम्र 50 साल है। बंदगी के बारे में भी उन्होंने कहा था कि उनकी भी शादी हो चुकी है। वहीं प्रियांक के लिए बोला था कि उन पर मोलेस्टेशन का केस दर्ज किया जा चुका है।

पुनीश और बंदगी के बारे में गहना ने कहा कि उन दोनों ने जानबूझकर रोमांस प्लान किया जिससे वो बिग बॉस के घर में ज्यादा दिनों तक टिके रहें।यह देखना रोमांचक होगा कि अगर बिग बॉस के घर में गहना की एंट्री की बात सही है, तो आने वाले दिनों में घर में क्या धमाका होने वाला है।

गहना का असली नाम वंदना तिवारी है और साल 2012 में वो मिस एशिया बिकनी का टाइटल अपने नाम कर चुकी हैं।

मुंबई। बिग बॉस 11 में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बाहर होने के बाद घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की संभावना है। बता दें कि ये वाइल्ड कार्ड एंट्री किसी और की नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय अभिनेत्री गहना वशिष्ट की है। गहना भोपाल की हैं और वो सुर्खियों में याब से हैं जब उन्होंने बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। बता दें कि गहना बिग बॉस के घरवालों को लेकर कई बड़े…