Bigg Boss-11: तो क्या इस एपिसोड में ये कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर

मुंबई। बिग बॅास 11 में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस वीक में घर से बाहर होने के लिए लव त्यागी, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे नॅामिनेट हुए हैं। घर में वही रह सकता है जिसने लोगों के दिल में सबसे ज्यादा जगह बनाई होगी। वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से फिलहाल लव त्यागी और शिल्पा शिंदे सेफ हो चुके हैं।

जैसा कि शो में सभी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस की बात करें तो यह माना जाता है कि लव त्यागी सबसे कमजोर कंटेस्टेंट हैं। लेकिन वोट की बात करें तो ऐसा लग रहा है कि अब लव लोगों को दिल में जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं। जी हाँ बता दें कि शिल्पा शिंदे हमेशा की तरह सबसे ज्यादा वोट पाने वाली कंटेस्टेंट्स बनी हैं वहीं इनके बाद लव त्यागी को जनता ने वोट दिया है। अब तक हुई वोटिंग के मुताबिक प्रियांक शर्मा तीसरे पायदान पर हैं, जबकि सबके चहेते हितेन तेजवानी चौथे पायदान पर पहुँच गए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर ने किया रोमांटिक ‘नागिन डांस’, देखें वीडियो }

वोटिंग के आधार पर तो हितेन तेजवानी के घर से बेघर होने की ज्यादा संभावनाएं है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि अगर वोटिंग का ट्रेंड यही बना रहा है, तो मेकर्स यह तय करेंगे कि किस कंटेस्टेंट को घर से बाहर भेजा जाए।

{ यह भी पढ़ें:- बिग बॉस-12 शुरू होने से पहले ही विकास गुप्ता ने कर दिया बड़ा खुलासा }

मुंबई। बिग बॅास 11 में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस वीक में घर से बाहर होने के लिए लव त्यागी, हितेन तेजवानी, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे नॅामिनेट हुए हैं। घर में वही रह सकता है जिसने लोगों के दिल में सबसे ज्यादा जगह बनाई होगी। वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से फिलहाल लव त्यागी और शिल्पा शिंदे सेफ हो चुके हैं। जैसा कि शो में सभी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस की बात करें…
Loading...