Bigg Boss 11: घर से बाहर निकलते ही लव ने बताया कौन होगा शो का विनर

Bigg Boss 11 Luv Tyagi Reveals Who Can Be The Winner Of The Season

मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 में लव त्यागी काफी समय से बचते हुये चले आ रहे थे हालांकि लाइव वोटिंग में काफी कम वोट पाने की वजह से अब वो घर से बेघर गए हैं। शो अब फिनाले वीक में एंटर कर चुका है शो के ग्रेंड फिनाले में अब केवल 6 दिन का समय बचा है और सभी फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा।

वीकेंड का वार एपिसोड में लव त्यागी के घर से बाहर होने के बाद शिल्पा, विकास, हिना, आकाश और पुनीश फिनाले वीक में पहुंच गए हैं। अब देखना यह है कि सीजन 11 का विजेता इन्हीं 5 कंटेस्टेंट्स में से कौन होगा। लव त्यागी ने घर से बाहर आते ही खुलासा किया है कि शिल्पा शिंदे इस सीजन की विजेता बनने वाली हैं। लव त्यागी का मानना है कि शिल्पा शिंदे को फैंस का सबसे ज्यादा सपोर्ट मिल रहा है, ऐसे में उन्हें विजेता बनने से कोई नहीं रोक सकता।

लव ने शिल्पा के बारे में कहा कि उनका गेम प्लान परफेक्ट है और वह एक मजबूत और सक्षम दावेदार हैं। हालांकि हिना उनकी दोस्त है और वह भी गेम में मजबूत दावेदार है। लव ने कहा कि मैं चाहता हूं कि हिना जीते लेकिन शिल्पा के ट्रॉफी जीतने की संभावनाएं तकनीकी रूप से ज्यादा हैं।

मुंबई। बिग बॉस सीजन 11 में लव त्यागी काफी समय से बचते हुये चले आ रहे थे हालांकि लाइव वोटिंग में काफी कम वोट पाने की वजह से अब वो घर से बेघर गए हैं। शो अब फिनाले वीक में एंटर कर चुका है शो के ग्रेंड फिनाले में अब केवल 6 दिन का समय बचा है और सभी फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि इस सीजन का विजेता कौन बनेगा। वीकेंड का वार एपिसोड में लव त्यागी…