Bigg Boss 11: बढ़ने वाली है प्रियांक की मुसीबतें, वाइल्ड कार्ड से इस हसीना की होगी एंट्री

priyank

मुंबई। टीवी चैनल के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के घर में अब आने वाला है बेहद रोमांचक मोड। घर के बेहद हैंडसम प्रियांक शर्मा के लिए मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ने वाला है। खबरें आ रही हैं कि घर में वाइल्ड कार्ड के जरिये प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल की एंट्री होने वाली है।

Bigg Boss 11 Priyank Sharmas Ex Divya Agarwal To Enter As Wild Card :

इससे पहले जब वो घर में आई थी, तब उन्होंने अपने ब्रेकअप के लिए प्रियांक को ही जिम्मेदार ठहराया था ओर उन्हें ही दोषी करार कर बहुत सी बातें बोलकर चली गईं थी। देखते हैं कि उनके घर में एंट्री लेने के बाद वह किससे दोस्ती बढाती हैं और प्रियांक के प्रति उनका रवईय्या कैसा होता है।

देखना दिलचस्प होगा कि वह प्रियांक से बदला लेने के मूड से घर में एंट्री लेती हैं या कुछ और ही है उनका प्लान। खबरें यह भी है कि दिव्या को घर में ड्रामे के लिए उन्हें कंटेस्टेंट्स से तीन गुना ज्यादा पैसा दिया गया था। दिव्या जब घर में आयीं थी तब उन्होने जमकर ड्रामा किया था और प्रियांक का झूठ भी सामने आया था।

प्रियांक ने घरवालों से बोला था कि दिव्या के साथ उसका ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन दिव्या ने शो पर आकर उन्हें झूठा बोलते हुए खुद ही रिश्ता तोड़ लिया। देखते हैं घर में आने के बाद दिव्या का कैसा रूप देखने को मिलता है।

मुंबई। टीवी चैनल के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के घर में अब आने वाला है बेहद रोमांचक मोड। घर के बेहद हैंडसम प्रियांक शर्मा के लिए मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ने वाला है। खबरें आ रही हैं कि घर में वाइल्ड कार्ड के जरिये प्रियांक की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल की एंट्री होने वाली है।इससे पहले जब वो घर में आई थी, तब उन्होंने अपने ब्रेकअप के लिए प्रियांक को ही जिम्मेदार ठहराया था ओर उन्हें ही दोषी करार कर बहुत सी बातें बोलकर चली गईं थी। देखते हैं कि उनके घर में एंट्री लेने के बाद वह किससे दोस्ती बढाती हैं और प्रियांक के प्रति उनका रवईय्या कैसा होता है।देखना दिलचस्प होगा कि वह प्रियांक से बदला लेने के मूड से घर में एंट्री लेती हैं या कुछ और ही है उनका प्लान। खबरें यह भी है कि दिव्या को घर में ड्रामे के लिए उन्हें कंटेस्टेंट्स से तीन गुना ज्यादा पैसा दिया गया था। दिव्या जब घर में आयीं थी तब उन्होने जमकर ड्रामा किया था और प्रियांक का झूठ भी सामने आया था।प्रियांक ने घरवालों से बोला था कि दिव्या के साथ उसका ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन दिव्या ने शो पर आकर उन्हें झूठा बोलते हुए खुद ही रिश्ता तोड़ लिया। देखते हैं घर में आने के बाद दिव्या का कैसा रूप देखने को मिलता है।