Bigg Boss 11 : सलमान खान के शो में आने से पहले इस रिएलिटी शो को जीत चुके हैं पुनीश शर्मा

puneesh-sharma-1507115069-lb

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में दिल्ली के बिजनेसमैन पुनीश शर्मा एक कॉमन सदस्य के तौर पर शामिल हुए हैं। घर के अंदर बंदगी कालरा के साथ उनका रोमांस लोगों का ध्यान खींचने में सफल रहा है। दोनों कई बार एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को जता चुके हैं। इसके अलावा उन्हें नेशनल टीवी पर किस करते हुए भी देखा गया है।

Bigg Boss 11 Puneesh Sharma Was The Winner Of Sarkar Ki Duniya Reality Show Before Entering In Salman Khan Show :

आज हम आपको पुनीश के बारे में एक ऐसी बात बताएंगे जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। दरअसल, बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले पुनीश शर्मा एक रिएलिटी शो के विजेता रह चुके हैं जोकि बिग बॉस का ही एक वर्जन था। जी हां, यह शो रीयल टीवी पर प्रसारित होता था।

अब आप सोच रहे होंगे कि यह टीवी चैनल तो आपने देखा ही नहीं है तो आपको बता दें कि यह मार्च 2010 में बंद हो गया है। टर्नर इंटरनेशनल इंडिया ने अल्वा ब्रदर्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर 2 मार्च को इस चैनल को लॉन्च किया था लेकिन एक साल बाद ही इसे बंद कर दिया गया। पुनीश की बात करें तो उन्होंने सरकार की दुनिया में हिस्सा लिया था।

जिसका रीयल टीवी पर प्रसारण 2 मार्च से शुरू हुआ था। इस शो में उनके अलावा 18 सदस्य शामिल हुए थे। बिग बॉस की तरह ही यहां सदस्यों को एक घर के अंदर रहना पड़ता था। हर हफ्ते घर का एक दल नायक चुना जाता था। जिसे कि एक टास्क के साथ ही निर्वाचित राशि दी जाती थी। दल नायक के पास स्पेशल पावर थी इसलिए वह  निष्कासन से बचा रहता था।

इस शो में घर के हर सदस्य को हफ्ते में एक बार टैक्स जमा करवाना पड़ता था और जो तीन सदस्य सबसे कम टैक्स देते थे उन्हें निष्कासन के लिए नॉमिनेट कर दिया जाता था। जब यह शो आखिरी चार स्टेज में पहुंचा तो भारतीय दर्शकों को अपने पसंदीदा प्रतिभागी को महानायक बनाने का मौका दिया गया था। आखिरी चार में पुनीश शर्मा सहित राशिद, अली मुगल और संजू थे। शो का फिनाले 3 जुलाई 2009 को प्रसारित किया गया था। जिसमें पुनीश शर्मा ने विजेता की ट्रॉफी के साथ ही एक करोड़ रुपए जीते थे। शो को आशुतोष राणा होस्ट करते थे।

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस में दिल्ली के बिजनेसमैन पुनीश शर्मा एक कॉमन सदस्य के तौर पर शामिल हुए हैं। घर के अंदर बंदगी कालरा के साथ उनका रोमांस लोगों का ध्यान खींचने में सफल रहा है। दोनों कई बार एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को जता चुके हैं। इसके अलावा उन्हें नेशनल टीवी पर किस करते हुए भी देखा गया है।आज हम आपको पुनीश के बारे में एक ऐसी बात बताएंगे जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। दरअसल, बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले पुनीश शर्मा एक रिएलिटी शो के विजेता रह चुके हैं जोकि बिग बॉस का ही एक वर्जन था। जी हां, यह शो रीयल टीवी पर प्रसारित होता था।अब आप सोच रहे होंगे कि यह टीवी चैनल तो आपने देखा ही नहीं है तो आपको बता दें कि यह मार्च 2010 में बंद हो गया है। टर्नर इंटरनेशनल इंडिया ने अल्वा ब्रदर्स एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर 2 मार्च को इस चैनल को लॉन्च किया था लेकिन एक साल बाद ही इसे बंद कर दिया गया। पुनीश की बात करें तो उन्होंने सरकार की दुनिया में हिस्सा लिया था।जिसका रीयल टीवी पर प्रसारण 2 मार्च से शुरू हुआ था। इस शो में उनके अलावा 18 सदस्य शामिल हुए थे। बिग बॉस की तरह ही यहां सदस्यों को एक घर के अंदर रहना पड़ता था। हर हफ्ते घर का एक दल नायक चुना जाता था। जिसे कि एक टास्क के साथ ही निर्वाचित राशि दी जाती थी। दल नायक के पास स्पेशल पावर थी इसलिए वह  निष्कासन से बचा रहता था।इस शो में घर के हर सदस्य को हफ्ते में एक बार टैक्स जमा करवाना पड़ता था और जो तीन सदस्य सबसे कम टैक्स देते थे उन्हें निष्कासन के लिए नॉमिनेट कर दिया जाता था। जब यह शो आखिरी चार स्टेज में पहुंचा तो भारतीय दर्शकों को अपने पसंदीदा प्रतिभागी को महानायक बनाने का मौका दिया गया था। आखिरी चार में पुनीश शर्मा सहित राशिद, अली मुगल और संजू थे। शो का फिनाले 3 जुलाई 2009 को प्रसारित किया गया था। जिसमें पुनीश शर्मा ने विजेता की ट्रॉफी के साथ ही एक करोड़ रुपए जीते थे। शो को आशुतोष राणा होस्ट करते थे।