Bigg Boss 11: वीकेंड का वार में सव्यसाची और महज़बी हुए घर से बाहर

Bigg Boss 11 Sabyasachi And Mehjabi Get Eliminated

नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में इस बार वीकेंड का वार में सव्यसाची और महजबीं को कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर जाना पड़ा। बिगबॉस के घर का रूल है जो दिखता है वही टिकता है यही वजह है कि सव्यसाची और खुद को एनाकोंडा कहने वाली महजबीं को घर से बाहर जाना पड़ा।

इस हफ्ते सब्यसाची, प्रियांक, बेनाफ्शा, महजबीं और सपना चौधरी को नॉमिनेट किया गया था।  जिसमें बिगबॉस के घर में बतौर पड़ोसी बनकर आए सव्यसाची और महजबीं जो कि घर के अन्य सदस्यों के बारह बजाने आए थे कम वोट पाने और घर में अपनी मौजूदगी को न दर्शाने की वजह से उनके ही बारह बज गए।

सब्यसाची के बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद घर के नए कप्तान का चुनाव बंदगी कालरा और आकाश ददलानी के बीच चुना जाना था। सुत्रों के मुताबिक, बंदगी कालरा को घर का नया कप्तान बना दिया गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि बंदगी कैप्टन के रूप में कैसे पेश आती हैं।

घर से बेघर होने के बाद सव्यसाची ने बताया कि मेरे पास यहां की अच्छी और बुरी दोनों यादें हैं। सव्यसाची ने अपने लिए कहा कि मैंने कभी भी अनावश्यक लड़ाई नहीं की और न ही कभी किसी का पक्ष लिया। मुझे लगता है कि मैने हर किसी के दिल में जगह बनायी जिसकी वजह से मुझे घर का कप्तान भी बनाया गया। मेहज़बीं ने भाग्य को दोष देते हुए कहा कि मैंने घर में सभी खेल पूरी ईमानदारी से खेला और न ही कोई गंदी राजनीति की। मैं खुल कर बोलने वालों में से हूं लेकिन यहां मैंने खुद पर नियंत्रण रखा।

नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में इस बार वीकेंड का वार में सव्यसाची और महजबीं को कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर जाना पड़ा। बिगबॉस के घर का रूल है जो दिखता है वही टिकता है यही वजह है कि सव्यसाची और खुद को एनाकोंडा कहने वाली महजबीं को घर से बाहर जाना पड़ा। इस हफ्ते सब्यसाची, प्रियांक, बेनाफ्शा, महजबीं और सपना चौधरी को नॉमिनेट किया गया था।  जिसमें बिगबॉस के घर में बतौर पड़ोसी…