Bigg Boss 11 : सलमान खान को जुबैर का चैलेंज, हिम्मत है तो बिना बॉडीगार्ड के मिल

zubair_650x400_41507625718 (1)

बिग बॉस के घर में इस बार ऐसे सदस्य आए हैं जिनकी वजह से सलमान खान का होस्ट का किरदार आसान नहीं रहने वाला है. जुबैर खान के साथ हुई उनकी बातचीत के बाद जुबैर खान ने इसे बहुत बड़ा इश्यू बना लिया है. जुबैर खान ने पुलिस थाने में सलमान खान के खिलाफ धमकाने की शिकायत दर्ज करा दी है तो वे मीडिया में अभी तक सलमान खान के खिलाफ जो मन आ रहा है वह कह रहे हैं. अब जुबैर ने सलमान को निशाना बनाते हुए कहा है कि सुपरस्टार ने बीईंग ह्यूमन के जरिये अपनी बैड बॉय की इमेज को सुधारने की कोशिश की है.

Bigg Boss 11 Salman Khan Zubair Khan Challenge Him Come Without Bodyguard :

जुबैर ने कहा, “तुम बीईंग ह्यूमन की बात करते हो. तुमने कार एक्सीडेंट के बाद अपनी इमेज बदली है. हमारे पास तुम्हारी पूरी रिपोर्ट है. हम तुम्हारे बारे में सब जानते हैं और यह भी कि किस एक्ट्रेस के साथ तुम घूमते हो.” जुबैर ने सलमान खान को बिन बॉडीगार्ड के मिलने की चुनौती भी दी है. जुबैर ने कहा है, “तुम जहां चाहो मुझे बुला लो, और बिना बॉडीगार्ड के आना. अगर तुम चाहो तो बॉडीगार्ड के साथ भी आ सकते हो.” जुबैर ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का भी दावा किया है

जुबैर खान को सलमान खान ने औरतों के साथ बदतमीजी करने के बाद कहा था कि तुझे कुत्ता नहीं बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं. फिर जुबैर ने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं, और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. फिर वे जनता की वोट नहीं मिलने की वजह से घर से बाहर भी हो गए थे.

बिग बॉस के घर में इस बार ऐसे सदस्य आए हैं जिनकी वजह से सलमान खान का होस्ट का किरदार आसान नहीं रहने वाला है. जुबैर खान के साथ हुई उनकी बातचीत के बाद जुबैर खान ने इसे बहुत बड़ा इश्यू बना लिया है. जुबैर खान ने पुलिस थाने में सलमान खान के खिलाफ धमकाने की शिकायत दर्ज करा दी है तो वे मीडिया में अभी तक सलमान खान के खिलाफ जो मन आ रहा है वह कह रहे हैं. अब जुबैर ने सलमान को निशाना बनाते हुए कहा है कि सुपरस्टार ने बीईंग ह्यूमन के जरिये अपनी बैड बॉय की इमेज को सुधारने की कोशिश की है.जुबैर ने कहा, “तुम बीईंग ह्यूमन की बात करते हो. तुमने कार एक्सीडेंट के बाद अपनी इमेज बदली है. हमारे पास तुम्हारी पूरी रिपोर्ट है. हम तुम्हारे बारे में सब जानते हैं और यह भी कि किस एक्ट्रेस के साथ तुम घूमते हो.” जुबैर ने सलमान खान को बिन बॉडीगार्ड के मिलने की चुनौती भी दी है. जुबैर ने कहा है, “तुम जहां चाहो मुझे बुला लो, और बिना बॉडीगार्ड के आना. अगर तुम चाहो तो बॉडीगार्ड के साथ भी आ सकते हो.” जुबैर ने बिग बॉस के स्क्रिप्टेड होने का भी दावा किया हैजुबैर खान को सलमान खान ने औरतों के साथ बदतमीजी करने के बाद कहा था कि तुझे कुत्ता नहीं बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं. फिर जुबैर ने कथित तौर पर नींद की गोलियां खा ली थीं, और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. फिर वे जनता की वोट नहीं मिलने की वजह से घर से बाहर भी हो गए थे.