Bigg Boss 11: हिना खान नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट हुई घर से बेघर

470

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 11 में आज सलमान खान का वीकेंड का वार एपिसोड टेलीकास्ट होने जा रहे है. आज के एपिसोड में ही यह बताया जाएगा कि घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट्स में से किस कंटेस्टेंट की छुट्टी होगी. बता दें कि सलमान खान के इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और लगातार दूसरे हफ्ते एक मशहूर नाम घर से बेघर हो गया है.

Bigg Boss 11 Sapna Chaudhary Out Of House Because Of Getting Less Number Of Votes :

इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए सपना चौधरी, शिल्पा शिंदे, हिना खान और प्रियांक शर्मा को नॉमिनेट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि इस हफ्ते कोई कंटेस्टेंट्स घर से बाहर नहीं होगा, लेकिन यह बात गलत साबित हुई है.

पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी कहा जा रहा था कि हिना खान को सीक्रेट रुम में भेजा जा सकता है. लेकिन मेकर्स ने इस तरह का कोई फैसला नहीं लिया और हिना खान इस हफ्ते भी ज्यादा वोट पाने के चलते सेफ हैं.

हिना के अलावा शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा को भी सपना के मुकाबले ज्यादा वोट मिले हैं. ऐसे में सबसे चौधरी को सबसे कम वोट मिलने के चलते घर से बाहर जाना पड़ रहा है.

बता दें कि सपना चौधरी डांसिग सेंसेशन के नाम से मशहूर हैं और बिग बॉस के घर में भी अपने डांस के चलते उन्हें काफी सराहा गया है. हालांकि, काम नहीं करने के चलते और ज्यादा सोने की वजह से सपना चौधरी घरवालों के निशाने पर भी रही हैं.

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 में आज सलमान खान का वीकेंड का वार एपिसोड टेलीकास्ट होने जा रहे है. आज के एपिसोड में ही यह बताया जाएगा कि घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट्स में से किस कंटेस्टेंट की छुट्टी होगी. बता दें कि सलमान खान के इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और लगातार दूसरे हफ्ते एक मशहूर नाम घर से बेघर हो गया है.इस हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए सपना चौधरी, शिल्पा शिंदे, हिना खान और प्रियांक शर्मा को नॉमिनेट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि इस हफ्ते कोई कंटेस्टेंट्स घर से बाहर नहीं होगा, लेकिन यह बात गलत साबित हुई है.पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी कहा जा रहा था कि हिना खान को सीक्रेट रुम में भेजा जा सकता है. लेकिन मेकर्स ने इस तरह का कोई फैसला नहीं लिया और हिना खान इस हफ्ते भी ज्यादा वोट पाने के चलते सेफ हैं.हिना के अलावा शिल्पा शिंदे और प्रियांक शर्मा को भी सपना के मुकाबले ज्यादा वोट मिले हैं. ऐसे में सबसे चौधरी को सबसे कम वोट मिलने के चलते घर से बाहर जाना पड़ रहा है.बता दें कि सपना चौधरी डांसिग सेंसेशन के नाम से मशहूर हैं और बिग बॉस के घर में भी अपने डांस के चलते उन्हें काफी सराहा गया है. हालांकि, काम नहीं करने के चलते और ज्यादा सोने की वजह से सपना चौधरी घरवालों के निशाने पर भी रही हैं.