Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे की मां और पुनीश के पिता को घर में देख भावुक हुए कंटेस्टेंट

shilpa

मुंबई। बिग बॉस के घर में गुरुवार को काफी भावनात्मक रुख देखने को मिलेगा जो दर्शकों के दिल को छू लेने वाला होगा। दरअसल गुरुवार को काफी हफ्तों से इस घर के अंदर बंद प्रतिभागियों से उनके परिवार वाले मिलने पहुंचेंगे। यह पल खूबसूरत होने के साथ-साथ सभी को इमोशनल भी कर देगा।

Bigg Boss 11 Shilpa Arshi Puneesh Hina And Other Contestants Family Members Enter In The Show :

बिग बॉस घरवालों को एक लग्जरी बजट टास्क देंगे जिसमें बिग बॉस उनके साथ स्टैच्यू गेम खेलने वाले हैं। जैसे ही वह स्टैच्यू बोलेंगे तभी घर में किसी प्रतिभागी के परिवार से एक सदस्य की एंट्री होगी। इस टास्क से बिग बॉस घरवालों के धैर्य का परीक्षण करेंगे। जैसा कि शिल्पा शिंदे की अपनी मम्मी से बनती नहीं, लेकिन घर में उनसे मिलने उनकी मम्मी ही आईं। उनकी मम्मी ने सबसे कहा कि अगर वो शिल्पा को मां कहते हैं तो वो उन्हें गालियां न दें और उनका सम्मान करें। उनकी मम्मी की बातों को सुन शिल्पा और पुनीश के साथ विकास भी अपने आँसू नहीं रोक पाये।

पुनीश शर्मा के घर से उनसे पापा उनसे मिलने आए। उन्होंने शिल्पा को बताया कि पुनीश की मां सबसे पहले उनसे ही मिलना चाहती हैं। बिग बॉस द्वारा रिलीज करने पर पुनीश अपने पापा के गले लगकर बहुत रोए और उन्होंने कहा कि यहां मेरे सब दोस्त हैं। यह सबके लिए इमोशनल मोमेंट था और सबके आंखों में आंसू दिखे।

मुंबई। बिग बॉस के घर में गुरुवार को काफी भावनात्मक रुख देखने को मिलेगा जो दर्शकों के दिल को छू लेने वाला होगा। दरअसल गुरुवार को काफी हफ्तों से इस घर के अंदर बंद प्रतिभागियों से उनके परिवार वाले मिलने पहुंचेंगे। यह पल खूबसूरत होने के साथ-साथ सभी को इमोशनल भी कर देगा।बिग बॉस घरवालों को एक लग्जरी बजट टास्क देंगे जिसमें बिग बॉस उनके साथ स्टैच्यू गेम खेलने वाले हैं। जैसे ही वह स्टैच्यू बोलेंगे तभी घर में किसी प्रतिभागी के परिवार से एक सदस्य की एंट्री होगी। इस टास्क से बिग बॉस घरवालों के धैर्य का परीक्षण करेंगे। जैसा कि शिल्पा शिंदे की अपनी मम्मी से बनती नहीं, लेकिन घर में उनसे मिलने उनकी मम्मी ही आईं। उनकी मम्मी ने सबसे कहा कि अगर वो शिल्पा को मां कहते हैं तो वो उन्हें गालियां न दें और उनका सम्मान करें। उनकी मम्मी की बातों को सुन शिल्पा और पुनीश के साथ विकास भी अपने आँसू नहीं रोक पाये। पुनीश शर्मा के घर से उनसे पापा उनसे मिलने आए। उन्होंने शिल्पा को बताया कि पुनीश की मां सबसे पहले उनसे ही मिलना चाहती हैं। बिग बॉस द्वारा रिलीज करने पर पुनीश अपने पापा के गले लगकर बहुत रोए और उन्होंने कहा कि यहां मेरे सब दोस्त हैं। यह सबके लिए इमोशनल मोमेंट था और सबके आंखों में आंसू दिखे।