भारत से ज्यादा पाकिस्तान में सर्च हो रहा बिगबॉस, गूगल पर ये कंटेस्टेंट है सबसे आगे

Bigg Boss 11 Show Is Most Watched In Pakistan And She Is The Most Searched Contestant In Google

मुंबई। बिग बॉस-11 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है गेम उतना ही दिलचस्प होता जा रहा है। सभी कंटेस्टेंट फ़िनाले की होड़ में जूटे नजर आ रहे हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बिग बॉस शो बाहर के देशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। गूगल की सर्च लिस्ट में पाकिस्तान पहले नंबर है और नेपाल दूसरे नंबर पर है जबकि टॉप 5 की लिस्ट में भारत का नामोनिशान ही नहीं है।

दिलचस्प और हैरान करने वाली बात ये है कि बिग बॉस का सीजन 11 भारत के अलावा 33 अन्य देशों में भी देखा जा रहा है। जिसमें पाकिस्तान नंबर 1 पर है जबकि भारत नौवें स्थान पर है। वहीं बिग बॉस की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट समझी जाने वाली शि‍ल्पा से ज्यादा लोगों ने हिना खान को सर्च किया है।

लाइव वोटिंग में शिल्पा शिंदे के फैंस के सपोर्ट को देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि वो ही शो की विनर बनेंगी, लेकिन अगर हम गूगल सर्च की बात करें तो हिना खान ने शिल्पा को काफी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि हिना खान कई महीने से गूगल सर्च में दूसरे कंटेस्टेंट के मुकाबले टॉप पर बनी हुई हैं।

मुंबई। बिग बॉस-11 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है गेम उतना ही दिलचस्प होता जा रहा है। सभी कंटेस्टेंट फ़िनाले की होड़ में जूटे नजर आ रहे हैं। सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि बिग बॉस शो बाहर के देशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। गूगल की सर्च लिस्ट में पाकिस्तान पहले नंबर है और नेपाल दूसरे नंबर पर है जबकि टॉप 5 की लिस्ट में भारत का नामोनिशान ही नहीं है। दिलचस्प और हैरान करने वाली…