Bigg Boss 12: श्रीसंत की वजह से रद्द हुआ सीजन का पहला टास्क

Bigg Boss 12, श्रीसंत, रद्द हुआ सीजन का पहला टास्क
Bigg Boss 12: श्रीसंत की वजह से रद्द हुआ सीजन का पहला टास्क

मुंबई। बिग बॉस सीज़न 12 की शुरुआत हो चुकी है और 2 एपिसोड में ही ऐसा लगने लगा है कि इसबार शो काफी रोमांचक होने वाला है। हालांकि शो का पहला टास्क ही रद्द हो गया है क्योंकि पहले दिन सुचारू तरीके से टास्क होने के बाद दूसरे दिन ये अधूरा रह गया। बता दें कि दूसरे दिन के शो में करण पटेल और शिल्पा शिंदे मोडरेटर बनकर आएंगे।

Bigg Boss 12 Bigg Boss 12 First Task Cancelled :

अब सोच रहें होंगे कि टास्क रद्द किसकी वजह से हुआ? तो बता दें कि टास्क रद्द होने की वजह क्रिकेटर श्रीसंत बने और सभी घरवाले अपनी मेहनत पर पानी फिरने से निराश हुए। सबने श्रीसंत के खिलाफ मोर्चा खोल लिया जिससे परेशान होकर क्रिकेटर ने घर से चले जाने की धमकी भी दी।

यह है पूरा मामला…

दरअसल, नॉमिनेशन टास्क में श्रीसंत को बताना था कि उनके मुकाबले दूसरी जोड़ी क्यों कमजोर है। वहीं उनके अपोजिट इंदौर के शिवाशीष और सौरभ पटेल थे। श्रीसंत ने कहा कि ‘मुझे अभी तक इन दोनों के बारे में कोई प्वॉइंट ऐसा नहीं मिला है। जिससे मैं ये साबित कर पाऊं कि ये मुझसे कमजोर हैं।’ तब करणवीर बोहरा कहते हैं। ‘कुछ छोटा ही पॉइंट बता दो, ताकि टास्क कंप्लीट हो जाए।’

इसके बाद बिग बॉस भी कड़े शब्दों में कहते हैं कि ऐसा करना सही नहीं होगा कि आप खेल को इस पड़ाव पर खत्म करें. श्रीसंत कहते हैं- ‘जब मुझे 2 दिन में कुछ नहीं मिला तो 5 मिनट में क्या बता पाऊंगा।’ बाकी घरवाले भी श्रीसंत को समझाते हैं। लेकिन वे शिवाशीष और सौरभ के बारे में कुछ नहीं बता पाते। इसके बाद बिग बॉस टास्क रद्द करने का ऐलान करते हैं।

मुंबई। बिग बॉस सीज़न 12 की शुरुआत हो चुकी है और 2 एपिसोड में ही ऐसा लगने लगा है कि इसबार शो काफी रोमांचक होने वाला है। हालांकि शो का पहला टास्क ही रद्द हो गया है क्योंकि पहले दिन सुचारू तरीके से टास्क होने के बाद दूसरे दिन ये अधूरा रह गया। बता दें कि दूसरे दिन के शो में करण पटेल और शिल्पा शिंदे मोडरेटर बनकर आएंगे। अब सोच रहें होंगे कि टास्क रद्द किसकी वजह से हुआ? तो बता दें कि टास्क रद्द होने की वजह क्रिकेटर श्रीसंत बने और सभी घरवाले अपनी मेहनत पर पानी फिरने से निराश हुए। सबने श्रीसंत के खिलाफ मोर्चा खोल लिया जिससे परेशान होकर क्रिकेटर ने घर से चले जाने की धमकी भी दी। यह है पूरा मामला... दरअसल, नॉमिनेशन टास्क में श्रीसंत को बताना था कि उनके मुकाबले दूसरी जोड़ी क्यों कमजोर है। वहीं उनके अपोजिट इंदौर के शिवाशीष और सौरभ पटेल थे। श्रीसंत ने कहा कि 'मुझे अभी तक इन दोनों के बारे में कोई प्वॉइंट ऐसा नहीं मिला है। जिससे मैं ये साबित कर पाऊं कि ये मुझसे कमजोर हैं।' तब करणवीर बोहरा कहते हैं। 'कुछ छोटा ही पॉइंट बता दो, ताकि टास्क कंप्लीट हो जाए।' इसके बाद बिग बॉस भी कड़े शब्दों में कहते हैं कि ऐसा करना सही नहीं होगा कि आप खेल को इस पड़ाव पर खत्म करें. श्रीसंत कहते हैं- 'जब मुझे 2 दिन में कुछ नहीं मिला तो 5 मिनट में क्या बता पाऊंगा।' बाकी घरवाले भी श्रीसंत को समझाते हैं। लेकिन वे शिवाशीष और सौरभ के बारे में कुछ नहीं बता पाते। इसके बाद बिग बॉस टास्क रद्द करने का ऐलान करते हैं।