Bigg Boss 12: कब से शुरू होगा बिग बॉस-12? गोवा में हुआ लॉन्च इवेंट

Bigg Boss 12,बिग बॉस-12
Bigg Boss 12: कब से शुरू होगा बिग बॉस-12? गोवा में हुआ लॉन्च इवेंट

मुंबई। इंडियन टेलिवजन पर प्रसारित होने वाला सबसे विवादित रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 12 लेकर जल्द ही सलमान खान छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हर बार लोनावाला में लॉंच होने वाला इवेंट इसबार गोवा में लॉंच होगा। वैसे तो लॉंच इवेंट की कई तस्वीरें सामने आ गई हैं।

सलमान ने अपने कई फेमस गानों पर स्टेज परफॉर्मेंस भी दिया। इस बार शो की थीम है ‘विचित्र जोड़ी’ जिसमें कंटेस्टेंट्स जोड़ियां बनाकर ‘बिग बॉस’ के घर दाखिल होंगे।

हर बार अक्टूबर में शुरू होने वाला इवेंट इस बार सितम्बर में ही शुरू होने जा रहा है। बता दें कि ‘बिग बॉस’ के इस सीजन का प्रीमियर 16 सितम्बर को होना है।

इस बार घर में कुल मिलाकर 21 लोग एंट्री लेंगे। शो के फॉर्मेट में कुछ बदलाव लाने के बाद घर में सिर्फ कॉमनर्स ही जोड़ियों के तौर पर आएंगे।

Bigg Boss 12 Launch In Goa Watch Performance Of Salman Khan :

मुंबई। इंडियन टेलिवजन पर प्रसारित होने वाला सबसे विवादित रिऐलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 12 लेकर जल्द ही सलमान खान छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हर बार लोनावाला में लॉंच होने वाला इवेंट इसबार गोवा में लॉंच होगा। वैसे तो लॉंच इवेंट की कई तस्वीरें सामने आ गई हैं। सलमान ने अपने कई फेमस गानों पर स्टेज परफॉर्मेंस भी दिया। इस बार शो की थीम है 'विचित्र जोड़ी' जिसमें कंटेस्टेंट्स जोड़ियां बनाकर 'बिग बॉस' के घर दाखिल होंगे। हर बार अक्टूबर में शुरू होने वाला इवेंट इस बार सितम्बर में ही शुरू होने जा रहा है। बता दें कि 'बिग बॉस' के इस सीजन का प्रीमियर 16 सितम्बर को होना है। इस बार घर में कुल मिलाकर 21 लोग एंट्री लेंगे। शो के फॉर्मेट में कुछ बदलाव लाने के बाद घर में सिर्फ कॉमनर्स ही जोड़ियों के तौर पर आएंगे।