बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट्स के बीच देखने को मिला रोमांस

बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट्स के बीच देखने को मिला रोमांस
बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट्स के बीच देखने को मिला रोमांस

मुंबई। बिग बॉस के सीजन 12 में इस वीकेंड के वार में सभी काफी खुश नज़र आए और सभी ने खूब मस्ती मजाक भी किया। वहीं सलमान खान शो में एक दिन के लिए बिग बॉस की भूमिका में नजर आए इस दौरान उन्होने घरवालों की खूब खिंचाई की। वहीं कुछ लोगों के बीच रोमांस का तड़का भी नज़र आया।

Bigg Boss 12 Salman Khan Become Bigg Boss For A Day :

बता दें कि सलमान खान ने एक दिन का बिग बॉस बनकर घरवालों के साथ जमकर मजाक किया। इस दौरान उन्होंने शिवाशीष को नागिन बनाकर नचवाया तो वहीं सोमी को अपना दिल दे बैठे दीपक की सोमी से ही उसके हाथों की वैक्स करवाई। ऐसे में जसलीन को भी सलमान ने घेरते हुए उनका मेकअप का सामान फेंकने को कहा। लेकिन यह मजाक था। वहीं, वीकेंड का वार में दूसरे दिन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा शो में नजर आईं। इस दौरान उन्होने घरवालों को टास्क दिया। टास्क में रोहित सृष्टि के साथ रोमांटिक हुए और शिवाशीष एक बार फिर जसलीन के साथ जमकर नाचते दिखे।

इसके बाद शो में भावुकता का दौर चला। बता दें कि बिग बॉस के घर में रहते हुए रोमिल को अपनी बीवी और बच्ची से मिलने का मौका मिला। जी हां, रोमिल की पत्नी अपनी बेटी के साथ शो में पहुंची थी। इस दौरान जीभरकर अपनी पत्नी से मिले और बहुत खुश भी हुए। बता दें कि शो में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रोमिल, सुरभी, दीपक और सोमी नॉमिनेट हुए थे, लेकिन इस हफ्ते चारों सेफ हैं और कोई भी बेघर नहीं हुआ।

मुंबई। बिग बॉस के सीजन 12 में इस वीकेंड के वार में सभी काफी खुश नज़र आए और सभी ने खूब मस्ती मजाक भी किया। वहीं सलमान खान शो में एक दिन के लिए बिग बॉस की भूमिका में नजर आए इस दौरान उन्होने घरवालों की खूब खिंचाई की। वहीं कुछ लोगों के बीच रोमांस का तड़का भी नज़र आया। बता दें कि सलमान खान ने एक दिन का बिग बॉस बनकर घरवालों के साथ जमकर मजाक किया। इस दौरान उन्होंने शिवाशीष को नागिन बनाकर नचवाया तो वहीं सोमी को अपना दिल दे बैठे दीपक की सोमी से ही उसके हाथों की वैक्स करवाई। ऐसे में जसलीन को भी सलमान ने घेरते हुए उनका मेकअप का सामान फेंकने को कहा। लेकिन यह मजाक था। वहीं, वीकेंड का वार में दूसरे दिन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा शो में नजर आईं। इस दौरान उन्होने घरवालों को टास्क दिया। टास्क में रोहित सृष्टि के साथ रोमांटिक हुए और शिवाशीष एक बार फिर जसलीन के साथ जमकर नाचते दिखे। इसके बाद शो में भावुकता का दौर चला। बता दें कि बिग बॉस के घर में रहते हुए रोमिल को अपनी बीवी और बच्ची से मिलने का मौका मिला। जी हां, रोमिल की पत्नी अपनी बेटी के साथ शो में पहुंची थी। इस दौरान जीभरकर अपनी पत्नी से मिले और बहुत खुश भी हुए। बता दें कि शो में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए रोमिल, सुरभी, दीपक और सोमी नॉमिनेट हुए थे, लेकिन इस हफ्ते चारों सेफ हैं और कोई भी बेघर नहीं हुआ।