1. हिन्दी समाचार
  2. Bigg Boss 13: जब सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से पैनिक अटैक का शिकार हुईं आरती

Bigg Boss 13: जब सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से पैनिक अटैक का शिकार हुईं आरती

Bigg Boss 13 Aarti Singh Got Panic Attack Because Of Siddharth Shukla

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ में हर दिन अब एक न एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। देवोलीना और सिद्धार्थ के बाद अब सोमवार को जहां सिद्धार्थ और रश्मि के रोमांस ने पूरे घर का माहौल बदल दिया। तो वहीं एक कंटेस्टेंट ऐसी भी थीं जिन्हें सिद्धार्थ की वजह से पैनिक अटैक आ गया और वो कोई और नहीं बल्कि आरती सिंह थीं। दरअसल, सोमवार को ‘बिग बॉस’ हाउस में नॉमिनेशन टास्क करवाया गया जिसमें सबके सामने एक खंजर रखा था, वो खंजर हर कंटेस्टेंट को ऐसे दो लोगों के पुतल में घोंपना था जिसे वो नॉमिनेट करना चाहते हैं।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

टास्क के दौरान आरती सिंह ने पारस और विशाल के पुतले में खंजर घोंपा तो पारस भड़क गए। इस दौरान आरती और उनके बीच तीखी बहस हुई। गुस्से में पारस ने आरती के कैरेक्टर और उनके कपड़ों पर भी भद्दे कमेंट किया जिसपर आरती और भी ज्यादा भड़क गईं। टास्क खत्म होने के बाद आरती हिमांशी से ये कहते हुए रोने लगती हैं कि उन्हें बुरा लगा कि पारस इतनी बदतमीज़ी कर रहा था जैस्पर सिद्धार्थ ने उन्हें कुछ नहीं बोला।

आरती ने आगे हिमांशी से कहा ‘सिद्धार्थ की जब भी लड़ाई होती है मैं उसके साथ खड़ी रहती हूं, लेकिन उसने पारस को कुछ नहीं बोला ये मुझे बुरा लगा’। इसके बाद आरती अकेली बैठकर रोने लगती हैं। थोड़ी देर बाद उनके पास सिद्धार्थ आते हैं और उनसे पूछते हैं कि वो क्यों रो रही हैं। इसके बाद सिद्धार्थ और आरती की भी बहस हो जाती है। देर रात जब आसिम और पारस के बीच फिर किसी बात पर बहस होती है तो शेफाली उन्हें समझाती हैं कि आरती को पैनिक अटैक आया है उन्हें आराम करने दें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...