Big Boss 13: लंबे समय डिप्रेशन में थीं गोविंदा की भांजी आरती सिंह, बिग बॉस में हुआ खुलासा

Big Boss 13: लंबे समय डिप्रेशन में थीं गोविंदा की भांजी आरती सिंह, बिग बॉस में हुआ खुलासा
Big Boss 13: लंबे समय डिप्रेशन में थीं गोविंदा की भांजी आरती सिंह, बिग बॉस में हुआ खुलासा

मुंबई। बिग बॉस का सीजन 13 की टीआरपी तेजी से बढ़ रही है, शो में इस बार लड़ाई-झगड़ा, इमोशनंस सब देखने को मिल रहा है। सभी कंटेस्टेंट शो को जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच शो में गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने भी अपने उस दौर की बात करी जब वो डिप्रेशन में चली गई थीं।

Bigg Boss 13 Aarti Singh Reveals She Was In Depression For 2 Years :

शो में आरती कंटेस्टेंट से कहती हैं- बहुत सारे टीवी शो करने के बाद भी उन्हें फेम नहीं मिल रहा था। शो वारिस करने के 2 साल बाद तक उन्हें काम नहीं मिला। इस दौरान मैं डिप्रेशन में चली गई थी। आरती ने कहा ‘मेरे भाई कृष्णा ने इसमें मेरी बहुत मदद की। वो मुझे इससे निकालने की कोशिश कर रहा था।’

आरती ने आगे बताया कि मुझे शादी का अच्छा प्रस्ताव मिला और मुझे लड़का पसंद आया लेकिन बाद में उन्होंने कोई रिस्पॉन्ड नहीं किया क्योंकि उन्हें पता चला कि मैं डिप्रेशन से जूझ रही हूं। आरती ने कहा- ‘कुछ टाइम के बाद मैंने सोचा मेरी मां ने जब मुझे जन्म दिया तो वो कैंसर से पीड़ित थी। डॉक्टरों ने उन्हें गर्भपात करने के लिए कहा था लेकिन मेरी मां ने मुझे जन्म देने का फैसला किया। उन्होंने हिम्मत नहीं हारी, इससे मुझे हिम्मत मिली।’

बता दें कि आरती सिंह कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। वे उड़ान, मायका, देवों के देव महादेव, वारिस, गृहस्थी, ससुराल सिमर का, उतरन जैसे कई सीरियल्स का हिस्सा रही हैं।

मुंबई। बिग बॉस का सीजन 13 की टीआरपी तेजी से बढ़ रही है, शो में इस बार लड़ाई-झगड़ा, इमोशनंस सब देखने को मिल रहा है। सभी कंटेस्टेंट शो को जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच शो में गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने भी अपने उस दौर की बात करी जब वो डिप्रेशन में चली गई थीं। शो में आरती कंटेस्टेंट से कहती हैं- बहुत सारे टीवी शो करने के बाद भी उन्हें फेम नहीं मिल रहा था। शो वारिस करने के 2 साल बाद तक उन्हें काम नहीं मिला। इस दौरान मैं डिप्रेशन में चली गई थी। आरती ने कहा 'मेरे भाई कृष्णा ने इसमें मेरी बहुत मदद की। वो मुझे इससे निकालने की कोशिश कर रहा था।' आरती ने आगे बताया कि मुझे शादी का अच्छा प्रस्ताव मिला और मुझे लड़का पसंद आया लेकिन बाद में उन्होंने कोई रिस्पॉन्ड नहीं किया क्योंकि उन्हें पता चला कि मैं डिप्रेशन से जूझ रही हूं। आरती ने कहा- 'कुछ टाइम के बाद मैंने सोचा मेरी मां ने जब मुझे जन्म दिया तो वो कैंसर से पीड़ित थी। डॉक्टरों ने उन्हें गर्भपात करने के लिए कहा था लेकिन मेरी मां ने मुझे जन्म देने का फैसला किया। उन्होंने हिम्मत नहीं हारी, इससे मुझे हिम्मत मिली।' बता दें कि आरती सिंह कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। वे उड़ान, मायका, देवों के देव महादेव, वारिस, गृहस्थी, ससुराल सिमर का, उतरन जैसे कई सीरियल्स का हिस्सा रही हैं।