तो क्या शादीशुदा हैं अरहान? रश्मि संग फ्रॉड को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा

rashmi desai

मुंबई। बिग बॉस 13 के नए वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो सामने आते ही बिग बॉस के फैन्स में हंगामा मच गया है। दरअसल नए प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान अरहान खान को बुरी तरह लताड़ रहे हैं। बिग बॉस शो में सलमान खान को इतना एग्रेसिव कभी नहीं देखा गया। उसी के बाद से फैन्स भी अरहान की सच्चाई जानने के लिए शनिवार के एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Bigg Boss 13 Arhaan Khan Playing Game With Rashami Desai :

जारी किए गए प्रोमों में ज्यादा कुछ तो साफ नहीं हो पाया है लेकिन अरहान के पहले से शादीशुदा हैं और उनका बच्चा होने की तरफ सलमान खान का इशारा देखा गया। बच्चे की बात सुनकर रश्मि का एक्सप्रेशन्स बिलकुल शॉकिंग था। बिग बॉस का प्रोमो देखने के बाद हर जगह अरहान की सच्चाई का पता लगाने के लिए लोगों के बीच हड़कंप मच गया है।

दरअसल खबरें आ रही हैं कि अरहान को लेकर एक बेहद शॉकिंग बात सामने आ रही है जिसे सुन रश्मि देसाई के होश तो उड़ेंगे साथ ही दर्शकों के भी होश उड़ा देगी। रश्मि के करीबी सूत्रों ने अरहान खान की सच्चाई बताते हुए कहा कि रश्मि अरहान खान पर आंख बंद करके भरोसा करती हैं, बिग बॉस 13 में जाने से पहले रश्मि ने अपने बैंक अकाउंट और घर के साथ हर चीज की जिम्मेदारी अरहान खान को सौंप दी थी।

रश्मि जब से बिग बॉस के घर में गई हैं, अरहान रश्मि के पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहा है। अरहान रश्मि के पैसों को बाहर पूरी तरह उड़ा रहा था और किसी भी चीज का कोई रिकॉर्ड नहीं है कि उसने रश्मि के पैसे किस चीज पर खर्च किए। अरहान खान की इन हरकतों के बारे में सलमान खान को बताया गया, ताकि वो इस मामले में रश्मि की मदद कर सकें।

सलमान रश्मि को कई सालों से जानते हैं और वो एक वेल विशर की तरह भी हैं। ऐसे में सलमान खान रश्मि को बताना चाहते हैं कि अरहान उनके पीछे उनके साथ कितना बड़ा फ्रॉड कर रहा है। शो में सगाई करना, शादी की बातें करना सब झूठ है।

मुंबई। बिग बॉस 13 के नए वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो सामने आते ही बिग बॉस के फैन्स में हंगामा मच गया है। दरअसल नए प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान अरहान खान को बुरी तरह लताड़ रहे हैं। बिग बॉस शो में सलमान खान को इतना एग्रेसिव कभी नहीं देखा गया। उसी के बाद से फैन्स भी अरहान की सच्चाई जानने के लिए शनिवार के एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जारी किए गए प्रोमों में ज्यादा कुछ तो साफ नहीं हो पाया है लेकिन अरहान के पहले से शादीशुदा हैं और उनका बच्चा होने की तरफ सलमान खान का इशारा देखा गया। बच्चे की बात सुनकर रश्मि का एक्सप्रेशन्स बिलकुल शॉकिंग था। बिग बॉस का प्रोमो देखने के बाद हर जगह अरहान की सच्चाई का पता लगाने के लिए लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। दरअसल खबरें आ रही हैं कि अरहान को लेकर एक बेहद शॉकिंग बात सामने आ रही है जिसे सुन रश्मि देसाई के होश तो उड़ेंगे साथ ही दर्शकों के भी होश उड़ा देगी। रश्मि के करीबी सूत्रों ने अरहान खान की सच्चाई बताते हुए कहा कि रश्मि अरहान खान पर आंख बंद करके भरोसा करती हैं, बिग बॉस 13 में जाने से पहले रश्मि ने अपने बैंक अकाउंट और घर के साथ हर चीज की जिम्मेदारी अरहान खान को सौंप दी थी। रश्मि जब से बिग बॉस के घर में गई हैं, अरहान रश्मि के पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहा है। अरहान रश्मि के पैसों को बाहर पूरी तरह उड़ा रहा था और किसी भी चीज का कोई रिकॉर्ड नहीं है कि उसने रश्मि के पैसे किस चीज पर खर्च किए। अरहान खान की इन हरकतों के बारे में सलमान खान को बताया गया, ताकि वो इस मामले में रश्मि की मदद कर सकें। सलमान रश्मि को कई सालों से जानते हैं और वो एक वेल विशर की तरह भी हैं। ऐसे में सलमान खान रश्मि को बताना चाहते हैं कि अरहान उनके पीछे उनके साथ कितना बड़ा फ्रॉड कर रहा है। शो में सगाई करना, शादी की बातें करना सब झूठ है।