बिग बॉस 13: अरहान की री-एंट्री से इमोशनल हुईं रश्मि, रिंग देकर बयां किया प्यार

बिग बॉस 13: अरहान की री-एंट्री से इमोशनल हुईं रश्मि, रिंग देकर बयां किया प्यार
बिग बॉस 13: अरहान की री-एंट्री से इमोशनल हुईं रश्मि, रिंग देकर बयां किया प्यार

मुंबई। बिग बॉस 13 में एक बार फिर दर्शकों को धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। इनदिनों टीआरपी के मामले में बिग बॉस का शो हिट साबित हो रहा है। वहीं अब शो में एंटरटेनमेंट के लेवल को बढ़ाने के लिए मेकर्स एक नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देख सकेंगे कि एक टास्क के लिए अरहान खान, शेफाली बग्गा और विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली शो में शिरकत करेंगे।

Bigg Boss 13 Arhaan Khan Proposes Rashami Desai :

दरअसल इस टास्क में घरवालों को सभी आउटसाइडर्स को इग्नोर करना होगा, लेकिन इसके भी बिग बॉस के घर में आउटसाइडर्स के आने पर घर का माहौल काफी बदला-बदला नजर आएगा। एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि एंट्री करके अरहान खान रश्मि देसाई को प्रपोज करेंगे और उन्हें रिंग भी देंगे। अरहान का ये स्वीट जेस्चर देखकर रश्मि बेहद खुश होने के साथ काफी इमोशनल भी नज़र आएंगी।

वहीं अरहान के घर से जाने के बाद रश्मि आरती से बात करते हुए ये भी कहेंगी कि मुझे जो जानना था उसका जवाब मिल गया है मुझे ऐसा लगता है।
बता दें कि अरहान खान और रश्मि देसाई काफी अच्छे दोस्त हैं। शो में आने से पहले दोनों के अफेयर और शो में शादी करने की खबरें जोरों पर थीं।
बिग बॉस के घर में अरहान को देखकर फैन्स ये उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें घर में दोनों के बीच रोमांस देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा कुछ हुआ ही नहीं।

हालांकि शो से निकलने के बाद अरहान खान ने ये कुबूला था कि उन्हें बिग बॉस के घर में रश्मि से प्यार हो गया है और अगर अब उन्हे शो में जाने का मौका मिलेगा तो वो रश्मि को प्रपोज करेंगे। अब अरहान को जब घर में गेस्ट के तौर पर जाने का मौका मिला तो उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए रश्मि से अपनी दिल की बात कही।

मुंबई। बिग बॉस 13 में एक बार फिर दर्शकों को धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। इनदिनों टीआरपी के मामले में बिग बॉस का शो हिट साबित हो रहा है। वहीं अब शो में एंटरटेनमेंट के लेवल को बढ़ाने के लिए मेकर्स एक नया ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देख सकेंगे कि एक टास्क के लिए अरहान खान, शेफाली बग्गा और विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली शो में शिरकत करेंगे। दरअसल इस टास्क में घरवालों को सभी आउटसाइडर्स को इग्नोर करना होगा, लेकिन इसके भी बिग बॉस के घर में आउटसाइडर्स के आने पर घर का माहौल काफी बदला-बदला नजर आएगा। एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि एंट्री करके अरहान खान रश्मि देसाई को प्रपोज करेंगे और उन्हें रिंग भी देंगे। अरहान का ये स्वीट जेस्चर देखकर रश्मि बेहद खुश होने के साथ काफी इमोशनल भी नज़र आएंगी। वहीं अरहान के घर से जाने के बाद रश्मि आरती से बात करते हुए ये भी कहेंगी कि मुझे जो जानना था उसका जवाब मिल गया है मुझे ऐसा लगता है। बता दें कि अरहान खान और रश्मि देसाई काफी अच्छे दोस्त हैं। शो में आने से पहले दोनों के अफेयर और शो में शादी करने की खबरें जोरों पर थीं। बिग बॉस के घर में अरहान को देखकर फैन्स ये उम्मीद कर रहे थे कि उन्हें घर में दोनों के बीच रोमांस देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। हालांकि शो से निकलने के बाद अरहान खान ने ये कुबूला था कि उन्हें बिग बॉस के घर में रश्मि से प्यार हो गया है और अगर अब उन्हे शो में जाने का मौका मिलेगा तो वो रश्मि को प्रपोज करेंगे। अब अरहान को जब घर में गेस्ट के तौर पर जाने का मौका मिला तो उन्होंने इस मौके का फायदा उठाते हुए रश्मि से अपनी दिल की बात कही।