बिग बॉस 13: अरहान हुए एलिमिनेट, आसिम और रश्मि को बताया सबसे स्ट्रॉंग

Arhan
बिग बॉस 13: अरहान हुए एलिमिनेट, आसिम और रश्मि को बताया सबसे स्ट्रॉंग

मुम्बई। बिग बॉस 13 में अरहान खान और रश्मि की लव स्टोरी की खूब चर्चा है, हालांकि कई बार अरहान को लेकर बाहर से सवाल खड़े हुए लेकिन रश्मि ने अरहान का साथ नही छोड़ा। वहीं इस वीकेंड पर अरहान बिग बॉस 13 से एलिमिनेट हो गए हैं। आपको बता दें कि अरहान ने दूसरी बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर शो में एंट्री की थी और फिर से वो बाहर आ गए हैं।

Bigg Boss 13 Arhan Eliminated Told Asim And Rashmi The Strongest :

शो से बाहर होने के बाद अरहान खान ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि इस शो में वैसे तो सभी अच्छा खेल रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा स्ट्रॉग रश्मि देसाई और आसिम रियाज हैं। अरहान ने कहा- रश्मि और असीम में किसी के भी हाथ में ट्रॉफी आती है तो मुझे बेहद खुशी होगी। आपको बता दें कि जब शो में अरहान पहली बार आये थे तब उनकी आसिम से काफी लड़ाई हुई थी क्योंकि उस वक्त आसिम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थे, लेकिन जब अरहान दोबारा आये तो वो आसिम के अच्छे दोस्त बन गये क्योंकि आसिम अब सिद्धार्थ के दुश्मन हो चुके थे।

अरहान से जब सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि सिद्धार्थ को किसी एंगल से टारगेट नहीं किया जा रहा है। अगर टारगेट करना वो होता है सामने से जाकर गाली दी जाए, सामने से जाकर चिल्लाकर बात की जाए, सामने से जाकर कुछ गलत बोला जाए तो तब लगता है कि आप किसी को टारगेट कर रहे हैं। उन्होने कहा कि पहले सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से चीजें आती हैं, जिसका लोग जवाब देते हैं. ये एक्शन का रिएक्शन होता है। सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो जाते हैं और बहुत ज्यादा बदतमीजी करने लगते हैं। उनका कहना है कि जो चीजें आसानी से सुलझाई जा सकती हैं वो गंदे लेवल पर चली जाती हैं।

मुम्बई। बिग बॉस 13 में अरहान खान और रश्मि की लव स्टोरी की खूब चर्चा है, हालांकि कई बार अरहान को लेकर बाहर से सवाल खड़े हुए लेकिन रश्मि ने अरहान का साथ नही छोड़ा। वहीं इस वीकेंड पर अरहान बिग बॉस 13 से एलिमिनेट हो गए हैं। आपको बता दें कि अरहान ने दूसरी बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर शो में एंट्री की थी और फिर से वो बाहर आ गए हैं। शो से बाहर होने के बाद अरहान खान ने एक इंटरव्यू देते हुए कहा कि इस शो में वैसे तो सभी अच्छा खेल रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा स्ट्रॉग रश्मि देसाई और आसिम रियाज हैं। अरहान ने कहा- रश्मि और असीम में किसी के भी हाथ में ट्रॉफी आती है तो मुझे बेहद खुशी होगी। आपको बता दें कि जब शो में अरहान पहली बार आये थे तब उनकी आसिम से काफी लड़ाई हुई थी क्योंकि उस वक्त आसिम सिद्धार्थ शुक्ला के साथ थे, लेकिन जब अरहान दोबारा आये तो वो आसिम के अच्छे दोस्त बन गये क्योंकि आसिम अब सिद्धार्थ के दुश्मन हो चुके थे। अरहान से जब सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि सिद्धार्थ को किसी एंगल से टारगेट नहीं किया जा रहा है। अगर टारगेट करना वो होता है सामने से जाकर गाली दी जाए, सामने से जाकर चिल्लाकर बात की जाए, सामने से जाकर कुछ गलत बोला जाए तो तब लगता है कि आप किसी को टारगेट कर रहे हैं। उन्होने कहा कि पहले सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से चीजें आती हैं, जिसका लोग जवाब देते हैं. ये एक्शन का रिएक्शन होता है। सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो जाते हैं और बहुत ज्यादा बदतमीजी करने लगते हैं। उनका कहना है कि जो चीजें आसानी से सुलझाई जा सकती हैं वो गंदे लेवल पर चली जाती हैं।