Bigg Boss 13: आरती सिंह ने देवोलीना से शेयर किया सीक्रेट, सिद्धार्थ शुक्ला को करती हूं पसंद

Bigg Boss 13: आरती सिंह ने देवोलीना से किया शेयर, सिद्धार्थ शुक्ला को करती हूं पसंद
Bigg Boss 13: आरती सिंह ने देवोलीना से किया शेयर, सिद्धार्थ शुक्ला को करती हूं पसंद

मुंबई। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरू से ही चर्चा में है आए दिन नए ट्विस्ट और लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के घर में कभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार झगड़े होता है तो कभी कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जो एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं। वहीं बिग बॉस हाउस के 15वें दिन आरती सिंह ने देवोलीना से अपना सीक्रेट शेयर करते हुए कहा कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करती हैं। जिसे सुन देवोलीना कहती हैं कि मैं इस मुद्दे पर सिद्धार्थ शुक्ला से बात करूंगी, जिसके बाद आरती कहती हैं कि नहीं मैं खुद उनसे कहने वाली हूं।

Bigg Boss 13 Arti Singh Confess To Devoleena That She Likes Sidharth Shukla :

देवोलीना से अपने दिल की बात करने के बाद आरती सीधे सिद्धार्थ शुक्ला के पास पहुंच गई। आरती ने सिद्धार्थ के पास पहुंचकर अपनी फीलिंग्स शेयर करने के बजाय उल्टा देवोलीना के खिलाफ सिद्धार्थ के कान भरने शुरू कर दिए।

आरती ने उसिद्धार्थ से कहा कि देवोलीना की किसी बात का कभी यकीन मत करना ये सब गेम खेल रहे हैं। अंदाजा लगाया जा सकता है कि देवोलीना से अपने मन की बात करने के बाद आरती को लगा कि कहीं देवो जाकर सिद्धार्थ शुक्ला से सब कह ना दें, ऐसे में सुरक्षित खेलते हुए वो पहले ही सिद्धार्थ के कान भर देती हैं।

अब देखना यह है कि क्या बिग बॉस के घर में आरती और सिद्धार्थ की कहानी एक नया मोड़ लेगी या नहीं। बता दें कि बिग बॉस हाउस में बीते दिन बीबी बैंक टास्क हुआ था जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने साफ तौर पर आरती सिंह को सपोर्ट किया है जिसके चलते वो इस हफ्ते की नॉमिनेशऩ से सेफ हैं।

मुंबई। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 शुरू से ही चर्चा में है आए दिन नए ट्विस्ट और लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के घर में कभी कंटेस्टेंट्स के बीच जोरदार झगड़े होता है तो कभी कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जो एक दूसरे को पसंद करने लगते हैं। वहीं बिग बॉस हाउस के 15वें दिन आरती सिंह ने देवोलीना से अपना सीक्रेट शेयर करते हुए कहा कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करती हैं। जिसे सुन देवोलीना कहती हैं कि मैं इस मुद्दे पर सिद्धार्थ शुक्ला से बात करूंगी, जिसके बाद आरती कहती हैं कि नहीं मैं खुद उनसे कहने वाली हूं। देवोलीना से अपने दिल की बात करने के बाद आरती सीधे सिद्धार्थ शुक्ला के पास पहुंच गई। आरती ने सिद्धार्थ के पास पहुंचकर अपनी फीलिंग्स शेयर करने के बजाय उल्टा देवोलीना के खिलाफ सिद्धार्थ के कान भरने शुरू कर दिए। आरती ने उसिद्धार्थ से कहा कि देवोलीना की किसी बात का कभी यकीन मत करना ये सब गेम खेल रहे हैं। अंदाजा लगाया जा सकता है कि देवोलीना से अपने मन की बात करने के बाद आरती को लगा कि कहीं देवो जाकर सिद्धार्थ शुक्ला से सब कह ना दें, ऐसे में सुरक्षित खेलते हुए वो पहले ही सिद्धार्थ के कान भर देती हैं। अब देखना यह है कि क्या बिग बॉस के घर में आरती और सिद्धार्थ की कहानी एक नया मोड़ लेगी या नहीं। बता दें कि बिग बॉस हाउस में बीते दिन बीबी बैंक टास्क हुआ था जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने साफ तौर पर आरती सिंह को सपोर्ट किया है जिसके चलते वो इस हफ्ते की नॉमिनेशऩ से सेफ हैं।