बिग बॉस-13: कैप्टन बनने के लिए घरवालों ने जलाये एक दूसरे की फोटो

बिग बॉस-13: कैप्टन बनने के लिए घरवालों ने जलाये एक दूसरे की फोटो
बिग बॉस-13: कैप्टन बनने के लिए घरवालों ने जलाये एक दूसरे की फोटो

मुंबई। टीवी रियालिटि शो ‘बिग बॉस-13’ के इस सीजन में दोस्ती, ड्रामा, लड़ाई, कंट्रोवर्सी, रोमांस का हैवी डोज़ देखने को मिल रहा है। अब वह पड़ाव आ गया है कि शो अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में घरवाले कैप्टेंसी टास्क में एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे।

Bigg Boss 13 Asim Riyaz And Paras Chhabra Fights With Each Other Over Captaincy :


दरअसल, कैप्टेंसी के लिए बिग बॉस घरवालों को एक मजेदार टास्क देंगे, जिसमें घरवाले जिस भी कंटेस्टेंट्स को कैप्टन बनने की रेस से बाहर निकालना चाहते हैं वो उसकी फोटो जलाएंगे। टास्क के दौरान असीम पारस को यह कहते हैं नज़र आते हैं कि वो उनका फोटो जला दें और रश्मि को कैप्टन बनने में मदद करें, लेकिन पारस असीम से कहते हैं कि वो पहले रश्मि का फोटो जलाएं तभी वो असीम की बात मानेंगे।

पारस-आसिम में झड़प

ऐसे में पारस की इस हरकत पर आसीम उनपर चिल्लाएंगे और फिर दोनों एक दूसरे से जमकर लड़ाई करते दिखेंगे। पारस और असीम को बुरी तरह से लड़ता हुआ देखकर बिग बॉस उन्हें काफी लताड़ते हैं। बिग बॉस गुस्से में कहते हैं कि इस कार्य को रद्द कराने वाले दोषियों को बिग बॉस ये सजा देते हैं और यहीं प्रोमो खत्म हो जाता है। बिग बॉस को टास्क रद्द होने वाली बात पर घरवालों की फटकार लगाते हुए देखकर लगता है कि हर बार की तरह इस बार भी कैप्टेंसी टास्क एक बार फिर रद्द हो सकता है।

मुंबई। टीवी रियालिटि शो 'बिग बॉस-13' के इस सीजन में दोस्ती, ड्रामा, लड़ाई, कंट्रोवर्सी, रोमांस का हैवी डोज़ देखने को मिल रहा है। अब वह पड़ाव आ गया है कि शो अपने रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में घरवाले कैप्टेंसी टास्क में एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे।
दरअसल, कैप्टेंसी के लिए बिग बॉस घरवालों को एक मजेदार टास्क देंगे, जिसमें घरवाले जिस भी कंटेस्टेंट्स को कैप्टन बनने की रेस से बाहर निकालना चाहते हैं वो उसकी फोटो जलाएंगे। टास्क के दौरान असीम पारस को यह कहते हैं नज़र आते हैं कि वो उनका फोटो जला दें और रश्मि को कैप्टन बनने में मदद करें, लेकिन पारस असीम से कहते हैं कि वो पहले रश्मि का फोटो जलाएं तभी वो असीम की बात मानेंगे। पारस-आसिम में झड़प ऐसे में पारस की इस हरकत पर आसीम उनपर चिल्लाएंगे और फिर दोनों एक दूसरे से जमकर लड़ाई करते दिखेंगे। पारस और असीम को बुरी तरह से लड़ता हुआ देखकर बिग बॉस उन्हें काफी लताड़ते हैं। बिग बॉस गुस्से में कहते हैं कि इस कार्य को रद्द कराने वाले दोषियों को बिग बॉस ये सजा देते हैं और यहीं प्रोमो खत्म हो जाता है। बिग बॉस को टास्क रद्द होने वाली बात पर घरवालों की फटकार लगाते हुए देखकर लगता है कि हर बार की तरह इस बार भी कैप्टेंसी टास्क एक बार फिर रद्द हो सकता है।