Bigg Boss 13: रद्द हुआ कैप्टेंसी टास्क, इन लोगों को ‘बिग बॉस’ ने दी कड़ी सजा

Bigg Boss 13: रद्द हुआ कैप्टेंसी टास्क, इन लोगों को 'बिग बॉस' ने दी कड़ी सजा
Bigg Boss 13: रद्द हुआ कैप्टेंसी टास्क, इन लोगों को 'बिग बॉस' ने दी कड़ी सजा

मुंबई। टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में घरवालों ने पिछली कई बार की तरह एक बार फिर से एक और टास्क रद्द करवा दिया। कैप्टेंसी के इस टास्क में सभी घरवाले दावेदार थे लेकिन हर बार की तरह कंटेस्टेंट्स की आपसी सहमति नहीं बनी और टास्क रद्द हो गया। खास बात यह है कि टास्क रद्द करवाने वाले तीन सदस्यों को ‘बिग बॉस’ ने ऐसा दंड दिया जिसे सुनकर शहनाज कौर गिल बेहद खुश नज़र आई। यही नहीं शहनाज ने इसके लिए तीनों को बधाई भी दी।

Bigg Boss 13 Captaincy Task Cancelled :

दरअसल टास्क के दौरान आखिर में तीन सदस्य बचते हैं जिनमें कौन पहले जाएगा इसको लेकर बहस होती है। ये सदस्य माहिरा, पारस और आसिम रियाज हैं। माहिरा के गले में पारस की तस्वीर, पारस के गले में आसिम की तस्वीर और आसिम के गले में रश्मि देसाई की तस्वीर होती है। पारस आसिम से कहते हैं कि वह रश्मि की तस्वीर को जला दें, लेकिन आसिम बोलते हैं कि वह रश्मि को घर का कप्तान बनाना चाहते हैं। वहीं माहिरा भी पारस की तस्वीर को जलाने से मना कर देती है। ऐसे में पारस, आसिम और माहिरा अपनेे गले में टंगी तस्वीर को जलाते नहीं है।

इन तीनों को ऐसा करना ‘बिग बॉस’ को पसंद नहीं आता है और इन तीनों को दंड देने की घोषणा करते हैं। ‘बिग बॉस’ कहते हैं- ‘आप लोगों ने हमेशा की तरह टास्क को रद्द कराने की कोशिश की न कि टास्क को बढ़ाने की। इसलिए बिग बॉस दोषी तीन सदस्यों माहिरा, पारस और आसिम को दंड देते हैं। जब तक घर का नया कैप्टन नहीं बनता तब तक आप तीनों को घर के सारे काम करने होंगे। आप तीनों की कोई और मदद भी नहीं करेगा।’

‘बिग बॉस’ का ये फैसला सुन शहनाज बहुत खुश हो जाती हैं। वो तुरंत कहती हैं कि ‘आप तीनों को बधाई हो। बहुत रद्द करवाना था अब आएगा मजा।’ शहनाज की ये बात सुन पारस का मुंह बन जाता है। खास बात है कि आठ जनवरी के एपिसोड में पारस और माहिरा झगड़ा करते हुए भी दिखे। वहीं शहनाज ने सिद्धार्थ को मना लिया।

मुंबई। टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में घरवालों ने पिछली कई बार की तरह एक बार फिर से एक और टास्क रद्द करवा दिया। कैप्टेंसी के इस टास्क में सभी घरवाले दावेदार थे लेकिन हर बार की तरह कंटेस्टेंट्स की आपसी सहमति नहीं बनी और टास्क रद्द हो गया। खास बात यह है कि टास्क रद्द करवाने वाले तीन सदस्यों को 'बिग बॉस' ने ऐसा दंड दिया जिसे सुनकर शहनाज कौर गिल बेहद खुश नज़र आई। यही नहीं शहनाज ने इसके लिए तीनों को बधाई भी दी। दरअसल टास्क के दौरान आखिर में तीन सदस्य बचते हैं जिनमें कौन पहले जाएगा इसको लेकर बहस होती है। ये सदस्य माहिरा, पारस और आसिम रियाज हैं। माहिरा के गले में पारस की तस्वीर, पारस के गले में आसिम की तस्वीर और आसिम के गले में रश्मि देसाई की तस्वीर होती है। पारस आसिम से कहते हैं कि वह रश्मि की तस्वीर को जला दें, लेकिन आसिम बोलते हैं कि वह रश्मि को घर का कप्तान बनाना चाहते हैं। वहीं माहिरा भी पारस की तस्वीर को जलाने से मना कर देती है। ऐसे में पारस, आसिम और माहिरा अपनेे गले में टंगी तस्वीर को जलाते नहीं है। इन तीनों को ऐसा करना 'बिग बॉस' को पसंद नहीं आता है और इन तीनों को दंड देने की घोषणा करते हैं। 'बिग बॉस' कहते हैं- 'आप लोगों ने हमेशा की तरह टास्क को रद्द कराने की कोशिश की न कि टास्क को बढ़ाने की। इसलिए बिग बॉस दोषी तीन सदस्यों माहिरा, पारस और आसिम को दंड देते हैं। जब तक घर का नया कैप्टन नहीं बनता तब तक आप तीनों को घर के सारे काम करने होंगे। आप तीनों की कोई और मदद भी नहीं करेगा।' 'बिग बॉस' का ये फैसला सुन शहनाज बहुत खुश हो जाती हैं। वो तुरंत कहती हैं कि 'आप तीनों को बधाई हो। बहुत रद्द करवाना था अब आएगा मजा।' शहनाज की ये बात सुन पारस का मुंह बन जाता है। खास बात है कि आठ जनवरी के एपिसोड में पारस और माहिरा झगड़ा करते हुए भी दिखे। वहीं शहनाज ने सिद्धार्थ को मना लिया।