‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के ससुर का हार्ट अटैक से निधन

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के ससुर का हार्ट अटैक से निधन
'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के ससुर का हार्ट अटैक से निधन

देशभर में कोरोना वायरस के प्रकोप को नियंत्रित करने के लिए लॉकडाउन चल रहा है। जिसकी वजह से लोगों को तमाम तरह की परेशानियों से गुज़रना पड़ रहा है। ऐसे में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला को काफ़ी मुश्किल वक़्त से गुज़रना पड़ा, उनके ससुर का ग़ाज़ियाबाद में 25 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। घरेलू फ्लाइट शुरू होने की वजह से शेफाली अपने पति पराग त्यागी के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हो सकीं।

Bigg Boss 13 Contestant Shefali Jariwala Father In Law Died :

इस बारे में शेफाली ने कहा- हमारे लिए यह बेहद तनाव का वक़्त था। किस्मत से तब तक फ्लाइट शुरू हो चुकी थीं। हम 26 मई को मुंबई से निकलने में कामयाब हो गये और अंतिम संस्कार में शामिल हो सके।

शेफाली ने बताया कि सभी की सुरक्षा को ध्यान रखते हुए घर के ही कुछ सदस्यों के साथ अंतिम संस्कार किया गया। शेफाली के पति पराग त्यागी के बड़े भाई अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके। वो ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं और इंटरनेशनल फ्लाइट्स अभी शुरू नहीं की गयी हैं।

देशभर में कोरोना वायरस के प्रकोप को नियंत्रित करने के लिए लॉकडाउन चल रहा है। जिसकी वजह से लोगों को तमाम तरह की परेशानियों से गुज़रना पड़ रहा है। ऐसे में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला को काफ़ी मुश्किल वक़्त से गुज़रना पड़ा, उनके ससुर का ग़ाज़ियाबाद में 25 मई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। घरेलू फ्लाइट शुरू होने की वजह से शेफाली अपने पति पराग त्यागी के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हो सकीं। इस बारे में शेफाली ने कहा- हमारे लिए यह बेहद तनाव का वक़्त था। किस्मत से तब तक फ्लाइट शुरू हो चुकी थीं। हम 26 मई को मुंबई से निकलने में कामयाब हो गये और अंतिम संस्कार में शामिल हो सके। शेफाली ने बताया कि सभी की सुरक्षा को ध्यान रखते हुए घर के ही कुछ सदस्यों के साथ अंतिम संस्कार किया गया। शेफाली के पति पराग त्यागी के बड़े भाई अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके। वो ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं और इंटरनेशनल फ्लाइट्स अभी शुरू नहीं की गयी हैं।