1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस 13: राशन को लेकर घर में दूसरे ही दिन मचा बवाल, फूट-फूटकर रोईं पंजाबी सिंगर

बिग बॉस 13: राशन को लेकर घर में दूसरे ही दिन मचा बवाल, फूट-फूटकर रोईं पंजाबी सिंगर

By आस्था सिंह 
Updated Date

Bigg Boss 13 Contestants Target Each Other Over Ration

मुंबई। एक तरफ जहां बिग बॉस 13 का पहला एपिसोड दर्शकों को कुछ खास रोचक नहीं लगा वहीं दूसरा एपिसोड एंटरटेनमेंट के डोज से भरा रहा। दरअसल दूसरे एपिसोड में ही बिग बॉस के घर में चाय पत्ती एक बड़ा मुद्दा बन गया और देखते ही देखते राशन को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर घमासान छिड़ गया।

पढ़ें :- राहुल द्रविड और सौरभ गांगुली के क्रिकेट से प्रभावित हुए थे इंग्लैंड के जोस बटलर, लिया था ये फैसला

दूसरे एपिसोड में दिखाया गया कि घर में चाय पत्ती खत्म होने की कगार पर पहुंच गई। इसके बारे में दलजीत सभी घरवालों को सिर्फ सुबह और शाम में ही चाय पीने के लिए कहती हैं, ताकि पूरे हफ्ते चाय पत्ती चल सके, लेकिन असीम फिर भी अपने लिए चाय बनाते हैं। यह देख पारस को काफी गुस्सा आ जाता है और वो चाय पत्ती को लेकर असीम रियाज को खरी खोटी सुना देते हैं।

चायपत्ती के बाद खाने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है। यह लड़ाई यहीं नहीं थमी, घर का राशन सिर्फ दो दिन में खत्म होने पर सभी घरवाले शहनाज और पारस को टारगेट करने लगते हैं, क्योंकि राशन को मैनेज करने की जिम्मेदारी शहनाज और पारस की है। पारस तो अपनी सफाई में घरवालों को राशन बचाने का आइडिया दे देते हैं, लेकिन शहनाज कहती हैं कि वो राशन की जिम्मेदारी नहीं उठा सकती हैं और वो सबसे परेशान होकर फूट-फूट कर रोने लगती हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X