Bigg Boss 13: तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुईं देवोलीना

Bigg Boss 13: तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुईं देवोलीना
Bigg Boss 13: तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुईं देवोलीना

मुंबई। ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 को फैंस काफी एंजॉय कर रहे हैं हालांकि बीते कुछ दिनों से देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ज्यादा सक्रिय नहीं दिखाई दे रही हैं। यहां तक कि जब भी कोई टास्क होता है तो ‘बिग बॉस’ उन्हें टास्क में शामिल होना है या नहीं ये फैसला उन पर ही छोड़ देते हैं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि देवोलीना की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bigg Boss 13 Devoleena Bhattacharjee Hospitalized :

खबरें आ रही हैं कि देवोलीना अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। उन्हें कुछ दिन के लिए डॉक्टरों की देखरेख में ही रहना होगा। शो में देवोलीना आएंगी दोबारा या नहीं यह उनकी सेहत पर निर्भर करेगा। वहीं कुछ दिनों पहले भी यह सुनने में आया था कि देवोलीना कभी भी शो से बाहर जा सकती हैं।

दरअसल, देवोलीना के कमर में गंभीर चोट लगी है। देवोलीना की तबीयत ठीक न होने की बात ‘बिग बॉस’ द्वारा भी टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कई बार कही गई थी। शो में देवोलीना ज्यादा सक्रिय नहीं दिखीं और आराम करते हुए ही दिखीं।

मुंबई। 'बिग बॉस' के सीजन 13 को फैंस काफी एंजॉय कर रहे हैं हालांकि बीते कुछ दिनों से देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ज्यादा सक्रिय नहीं दिखाई दे रही हैं। यहां तक कि जब भी कोई टास्क होता है तो 'बिग बॉस' उन्हें टास्क में शामिल होना है या नहीं ये फैसला उन पर ही छोड़ देते हैं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि देवोलीना की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है जिसकी वजह से उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरें आ रही हैं कि देवोलीना अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। उन्हें कुछ दिन के लिए डॉक्टरों की देखरेख में ही रहना होगा। शो में देवोलीना आएंगी दोबारा या नहीं यह उनकी सेहत पर निर्भर करेगा। वहीं कुछ दिनों पहले भी यह सुनने में आया था कि देवोलीना कभी भी शो से बाहर जा सकती हैं। दरअसल, देवोलीना के कमर में गंभीर चोट लगी है। देवोलीना की तबीयत ठीक न होने की बात 'बिग बॉस' द्वारा भी टेलीकास्ट हुए एपिसोड में कई बार कही गई थी। शो में देवोलीना ज्यादा सक्रिय नहीं दिखीं और आराम करते हुए ही दिखीं।