Bigg Boss 13 की तैयारियां शुरू, बिग बॉस12 फ्लॉप होने के बाद इस बार देखने को मिलेगा ये बड़ा बदलाव

Bigg Boss 13 की तैयारियां शुरू, बिग बॉस12 फ्लॉप होने के बाद इस बार देखने को मिलेगा ये बड़ा बदलाव
Bigg Boss 13 की तैयारियां शुरू, बिग बॉस12 फ्लॉप होने के बाद इस बार देखने को मिलेगा ये बड़ा बदलाव

मुंबई। टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे विवादित रिएलिटी शो Bigg Boss के अगले सीज़न की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं इस बार यानि बिग बॉस-13 में बड़े बदलाव की बात सामने आ रही है। दरअसल बिग बॉस का 12वां सीजन टीआरपी के मामले में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाया था। सीजन 12 में सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्ड इस शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने में कुछ खास सफल नहीं रहे थे,
इसलिए इस बार बिग बॉस 13 के लिए कंटेस्टेंट्स को सोच समझकर चुना जा रहा है।

Bigg Boss 13 Format May Be Changed :

मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 13 में दर्शकों को कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। बिग बॉस के मेकर्स ने फैसला लिया है कि 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी और इस कॉन्सेप्ट को यही रोक दिया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि, कॉमनर्स को ड्रॉप करने फैसला पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है। बता दें कि, सीजन 12 में कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स के सिलेक्शन पर भी काफी सवाल उठे थे।

फिलहाल बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने वाला है। बिग बॉस 12 का खिताब टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने अपने नाम किया था।

मुंबई। टीवी पर प्रसारित होने वाला सबसे विवादित रिएलिटी शो Bigg Boss के अगले सीज़न की तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं इस बार यानि बिग बॉस-13 में बड़े बदलाव की बात सामने आ रही है। दरअसल बिग बॉस का 12वां सीजन टीआरपी के मामले में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाया था। सीजन 12 में सेलेब्रिटी और कॉमनर्स की थीम पर बेस्ड इस शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को एंटरटेन करने में कुछ खास सफल नहीं रहे थे, इसलिए इस बार बिग बॉस 13 के लिए कंटेस्टेंट्स को सोच समझकर चुना जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 13 में दर्शकों को कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे। बिग बॉस के मेकर्स ने फैसला लिया है कि 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी और इस कॉन्सेप्ट को यही रोक दिया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि, कॉमनर्स को ड्रॉप करने फैसला पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है। बता दें कि, सीजन 12 में कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स के सिलेक्शन पर भी काफी सवाल उठे थे। फिलहाल बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने वाला है। बिग बॉस 12 का खिताब टीवी की बहू दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने अपने नाम किया था।