1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस 13: तो क्या आसिम के लिए शो से बाहर हो जाना चाहती हैं हिमांशी खुराना

बिग बॉस 13: तो क्या आसिम के लिए शो से बाहर हो जाना चाहती हैं हिमांशी खुराना

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana Wants To Get Evicted So That Asim Riaz

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। कलर्स टीवी के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं अभी हाल में दिखाये गए एपिसोड में हिमांशी खुराना ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जैसा कि पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि हिमांशी के लिए आसीम रियाज़ के दिल में प्यार और बढ़ गया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि कप्तानी के लिए दावेदारी टास्क से ब्रेक के दौरान, हिमांशी और असीम के बीच बातचीत होती है। हिमांशी, असीम को बताती हैं कि यह बहुत ज्यादा अहम वक्त है जब उन्हें अपने गेम पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। बता दें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए आसिम, हिमांशी दोनों नॉमिनेटेड हैं।

बिग बॉस के घर में आसिम हिमांशी से कहते हैं कि जब से वह घर में एंट्री ली है उसके बाद से आसिम अच्छा खेल रहे हैं। हिमांशी कहती हैं कि उन्हें लगता है कि उसकी मौजूदगी से आसिम अपने टास्क पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उन्हें घर से चले जाना चाहिए। हिमांशी का कहाना था कि आसिम को अपने इमोशन पर नियंत्रण रखना चाहिए, और अपने गेम पर फोकस करना चाहिए।

बता दें आसिम इससे पहले भी हिमांशी के जन्मदिन पर दिल के आकार का एक परांठा बना कर अपना प्यार जाहीर किया था। हिमांशी ने उनके इस प्यारे से जेस्चर से खुश होकर उन्हें थैंक्यू कहा था और उन्हें गले से लगाया था।

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...