बिग बॉस-13: इस वजह से शो में Ex कंटेस्टेंट्स हिना खान-प्रियांक की होगी एंट्री

बिग बॉस-13: इस वजह से शो में Ex कंटेस्टेंट्स हिना खान-प्रियांक की होगी एंट्री
बिग बॉस-13: इस वजह से शो में Ex कंटेस्टेंट्स हिना खान-प्रियांक की होगी एंट्री

मुंबई। बिग बॉस 13 का वीकेंड का वार एपिसोड हर बार ही काफी एंटरटेनिंग और धमाकेदार होता है लेकिन इस बार कुछ खास लोगों की एंट्री होने वाली है। दरअसल शो में इस हफ्ते बिग बॉस 11 के मोस्ट पॉपुलर एक्स कंटेस्टेंट्स हिना खान और प्रियांक शर्मा एंट्री करेंगे जिसे देख घर के अंदर मौजूद सभी सदस्यों में जोश और उत्साह काफी बढ़ जाता है।

Bigg Boss 13 Hina Khan And Priyank Sharma Will Enter The House :

हिना खान और प्रियांक शर्मा बिग बॉस के मंच पर अपने अपकमिंग सॉन्ग रांझणा को प्रमोट करेंगे। हिना और प्रियांक को एक साथ फिर से बिग बॉस में देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि हिना खान इस सीजन में पहले भी दिखाई दे चुकी हैं। वैसे तो शो के शुरुआती दिनों में हिना कंटेस्टेंट्स को टास्क देने आई थीं और अब वो अपने सॉन्ग को प्रमोट करती दिखाई देंगी।


हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। हिना ने अपने फोटोज को कैप्शन दिया- जब एक बार फिर मिस्टर खान से मिस खान मिलीं। कई सारे टॉपिक्स निकले, जिनसे कई चीजें सीखने को मिलीं।

बता दें कि प्रियांक और हिना एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। फैन्स भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई। बिग बॉस 13 का वीकेंड का वार एपिसोड हर बार ही काफी एंटरटेनिंग और धमाकेदार होता है लेकिन इस बार कुछ खास लोगों की एंट्री होने वाली है। दरअसल शो में इस हफ्ते बिग बॉस 11 के मोस्ट पॉपुलर एक्स कंटेस्टेंट्स हिना खान और प्रियांक शर्मा एंट्री करेंगे जिसे देख घर के अंदर मौजूद सभी सदस्यों में जोश और उत्साह काफी बढ़ जाता है। हिना खान और प्रियांक शर्मा बिग बॉस के मंच पर अपने अपकमिंग सॉन्ग रांझणा को प्रमोट करेंगे। हिना और प्रियांक को एक साथ फिर से बिग बॉस में देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि हिना खान इस सीजन में पहले भी दिखाई दे चुकी हैं। वैसे तो शो के शुरुआती दिनों में हिना कंटेस्टेंट्स को टास्क देने आई थीं और अब वो अपने सॉन्ग को प्रमोट करती दिखाई देंगी।
हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। हिना ने अपने फोटोज को कैप्शन दिया- जब एक बार फिर मिस्टर खान से मिस खान मिलीं। कई सारे टॉपिक्स निकले, जिनसे कई चीजें सीखने को मिलीं। बता दें कि प्रियांक और हिना एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। फैन्स भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं।