Bigg Boss 13 का सफर देख सिद्धार्थ हुए इमोशनल, अंदर आते ही शहनाज को लगाया गले

Bigg Boss 13 का सफर देख सिद्धार्थ हुए इमोशनल, अंदर आते ही शहनाज को लगाया गले
Bigg Boss 13 का सफर देख सिद्धार्थ हुए इमोशनल, अंदर आते ही शहनाज को लगाया गले

मुंबई। टीवी रियालिटि शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में मौजूद सभी छह कंटेस्टेंट्स का साथ खत्म होने में और बिग बॉस के फ़िनाले में एक दिन बचे रह गए हैं बस। इस पड़ाव पर आने पर ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को चार महीने के सफर की झलक दिखा रहे हैं। 13 फरवरी के एपिसोड में ‘बिग बॉस’ ने दो लोगों के सफर को दिखाया। ये दो लोग आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला है। सबसे पहले आरती को उनका सफर दिखाया गया इसके बाद सिद्धार्थ को। सिद्धार्थ जैसे ही स्टेज पर आए तो अपना सफर देखकर उनके आंसू निकल पड़े।

Bigg Boss 13 Latest News Sidharth Shukla Cried Watching Journey Video :

सिद्धार्थ शुक्ला के स्टेज पर आते ही ‘बिग बॉस’ ने उनकी तारीफों के पुल बांधे। सिद्धार्थ जैसे ही आए तो आस पास मौजूद उनके प्रशंसक सिडनाज चिल्लाने लगे। इसके बाद सिद्धार्थ को ‘बिग बॉस’ में उनका सफर दिखाया गया। अपने सफर को देखते हुए सिद्धार्थ कई बार गंभीर हुए, कई बार मुस्कुराए तो कई बार रोते हुए भी नजर आए।

बिग बॉस द्वारा दिखाए गए वीडियो में सिद्धार्थ को सबसे पहले उनकी और आसिम की दोस्ती दिखाई गई। इसके बाद पारस और बाकी घरवालों से झगड़ा होते हुए दिखाया गया। इसके बाद शहनाज और उनकी दोस्ती के अलावा टकरार भी दिखाई गई। इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस’ और वहां मौजूद लोगों का शुक्रिया किया।

इसके बाद जैसे ही सिद्धार्थ घर में आए तो सबसे पहले शहनाज को गले लगाया और आसिम को। सिद्धार्थ को ऐसा करता देख शहनाज और आसिम दोनों बेहद खुश हो गए। बाकी घरवालों का सफर 14 फरवरी को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा। वहीं बात करें बिग बॉस की सिद्धार्थ और आसिम को शो के विजेता का मजबूत दावेदार माना जा रहा है।

फिलहाल अब माहिरा शर्मा शो से बाहर आ चुकी हैं। माहिरा के घर के बेघर होते ही बिग बॉस ने घरवालों को इस बात की जानकारी दी कि आप सभी छह कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट हैं। हालांकि इस बार ‘बिग बॉस सीजन 13’ के फाइनलिस्ट इस बार पांच नहीं बल्कि छह लोग हैं। ये छह फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स हैं सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज।

मुंबई। टीवी रियालिटि शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में मौजूद सभी छह कंटेस्टेंट्स का साथ खत्म होने में और बिग बॉस के फ़िनाले में एक दिन बचे रह गए हैं बस। इस पड़ाव पर आने पर 'बिग बॉस' ने घरवालों को चार महीने के सफर की झलक दिखा रहे हैं। 13 फरवरी के एपिसोड में 'बिग बॉस' ने दो लोगों के सफर को दिखाया। ये दो लोग आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला है। सबसे पहले आरती को उनका सफर दिखाया गया इसके बाद सिद्धार्थ को। सिद्धार्थ जैसे ही स्टेज पर आए तो अपना सफर देखकर उनके आंसू निकल पड़े। सिद्धार्थ शुक्ला के स्टेज पर आते ही 'बिग बॉस' ने उनकी तारीफों के पुल बांधे। सिद्धार्थ जैसे ही आए तो आस पास मौजूद उनके प्रशंसक सिडनाज चिल्लाने लगे। इसके बाद सिद्धार्थ को 'बिग बॉस' में उनका सफर दिखाया गया। अपने सफर को देखते हुए सिद्धार्थ कई बार गंभीर हुए, कई बार मुस्कुराए तो कई बार रोते हुए भी नजर आए। बिग बॉस द्वारा दिखाए गए वीडियो में सिद्धार्थ को सबसे पहले उनकी और आसिम की दोस्ती दिखाई गई। इसके बाद पारस और बाकी घरवालों से झगड़ा होते हुए दिखाया गया। इसके बाद शहनाज और उनकी दोस्ती के अलावा टकरार भी दिखाई गई। इस वीडियो को देखने के बाद सिद्धार्थ ने 'बिग बॉस' और वहां मौजूद लोगों का शुक्रिया किया। इसके बाद जैसे ही सिद्धार्थ घर में आए तो सबसे पहले शहनाज को गले लगाया और आसिम को। सिद्धार्थ को ऐसा करता देख शहनाज और आसिम दोनों बेहद खुश हो गए। बाकी घरवालों का सफर 14 फरवरी को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा। वहीं बात करें बिग बॉस की सिद्धार्थ और आसिम को शो के विजेता का मजबूत दावेदार माना जा रहा है। फिलहाल अब माहिरा शर्मा शो से बाहर आ चुकी हैं। माहिरा के घर के बेघर होते ही बिग बॉस ने घरवालों को इस बात की जानकारी दी कि आप सभी छह कंटेस्टेंट्स फाइनलिस्ट हैं। हालांकि इस बार 'बिग बॉस सीजन 13' के फाइनलिस्ट इस बार पांच नहीं बल्कि छह लोग हैं। ये छह फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स हैं सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज।