Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली ने इन्हे बताया बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली ने इन्हे बताया बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट
Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली ने इन्हे बताया बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट

मुंबई। टीवी रियलिटि शो ‘बिग बॉस’ से हाल ही मधुरिमा तुली घर से बेघर हो गई हैं। घर से बाहर आने के बाद मधुरिमा ने कंटेस्टेंट्स और शो से जुड़ी तमाम बातें कही हैं। इंटरव्यू के दौरान मधुरिमा से पूछा गया कि उनके मुताबिक कौन शो के 3 फाइनलिस्ट कौन हो सकते हैं तो मधुरिमा ने कहा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल-रश्मि देसाई ही 3 फाइनलिस्ट हो सकते हैं।’

Bigg Boss 13 Madhurima Tuli Reveal Who Will Be Bigg Boss Top 3 Contestant :

मधुरिमा ने अपने और विशाल के झगड़े को लेकर भी बात की है। उन्होंने कहा, ‘विशाल मुझे हमेशा उकसाते थे। वह मुझे घर में नहीं देखना चाहते थे इसलिए वह हमेशा मुझे परेशान करते। उस समय मुझे समझ नहीं आया था कि मुझे क्या करना है। मुझे बस इतना पता था कि फ्राइंग पैन विशाल के सिर या फिर हाथ पर नहीं मारना है क्योंकि उन्हें इससे चोट लग सकती है।’

मधुरिमा ने आगे कहा कि उन्हें विशाल से ध्यान हटाकर अपना फोकस सिर्फ गेम खेलने पर रखना चाहिए था। याद दिला दें कि मधुरिमा ने मजाक में विशाल को बहनजी कह दिया था। मधुरिमा के इस कमेंट पर विशाल उनके ऊपर पानी फेंक देते हैं। मधुरिमा को इससे काफी गुस्सा आता है और वह फ्राई पैन से विशाल को पीटना शुरू कर देती हैं। घर के बाकी सदस्य मधुरिमा को रोकते हैं, लेकिन फिर भी वह बार-बार विशाल को मारती हैं।

वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लिए बोला कि उनदोनों के बीच जो भी है वह सच है। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।

मुंबई। टीवी रियलिटि शो 'बिग बॉस' से हाल ही मधुरिमा तुली घर से बेघर हो गई हैं। घर से बाहर आने के बाद मधुरिमा ने कंटेस्टेंट्स और शो से जुड़ी तमाम बातें कही हैं। इंटरव्यू के दौरान मधुरिमा से पूछा गया कि उनके मुताबिक कौन शो के 3 फाइनलिस्ट कौन हो सकते हैं तो मधुरिमा ने कहा, 'सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज और शहनाज गिल-रश्मि देसाई ही 3 फाइनलिस्ट हो सकते हैं।' मधुरिमा ने अपने और विशाल के झगड़े को लेकर भी बात की है। उन्होंने कहा, 'विशाल मुझे हमेशा उकसाते थे। वह मुझे घर में नहीं देखना चाहते थे इसलिए वह हमेशा मुझे परेशान करते। उस समय मुझे समझ नहीं आया था कि मुझे क्या करना है। मुझे बस इतना पता था कि फ्राइंग पैन विशाल के सिर या फिर हाथ पर नहीं मारना है क्योंकि उन्हें इससे चोट लग सकती है।' मधुरिमा ने आगे कहा कि उन्हें विशाल से ध्यान हटाकर अपना फोकस सिर्फ गेम खेलने पर रखना चाहिए था। याद दिला दें कि मधुरिमा ने मजाक में विशाल को बहनजी कह दिया था। मधुरिमा के इस कमेंट पर विशाल उनके ऊपर पानी फेंक देते हैं। मधुरिमा को इससे काफी गुस्सा आता है और वह फ्राई पैन से विशाल को पीटना शुरू कर देती हैं। घर के बाकी सदस्य मधुरिमा को रोकते हैं, लेकिन फिर भी वह बार-बार विशाल को मारती हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लिए बोला कि उनदोनों के बीच जो भी है वह सच है। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत अच्छे लगते हैं।