Bigg Boss 13: अरहान खान ने रश्मि देसाई को कहा ‘घर में बनाए रखो उचित दूरी’

Bigg Boss 13: अरहान खान ने रश्मि देसाई को कहा 'घर में बनाए रखो उचित दूरी
Bigg Boss 13: अरहान खान ने रश्मि देसाई को कहा 'घर में बनाए रखो उचित दूरी

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर शो का हिस्सा बनने वाले अरहान खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब शो में अरहान और रश्मि देसाई के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। यह तो आप जानते ही होंगे कि दोनों शो में आने से पहले ही एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं और दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। हालांकि ‘बिग बॉस’ हाउस में दोनों के बीच काफी लड़ाई भी होती है, लकिन फिर दोनों एक दूसरे को मना लेते हैं। दोनों का यह स्ट्रॉंग कनेक्शन घर के बाकी सदस्यों को भी खटक रहा है।

Bigg Boss 13 Rashami Desai Rumored Boyfriend Arhaan Khan Advice To Maintain Distance In Bigg Boss :

गौरतलब है कि अरहान के शो में आने से पहले यह खबरें खूब वायरल हुई थी कि रश्मि और वो एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। लेकिन अब भी शो दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं। शो में एंट्री करने के दौरान टीम ‘बाला’ के एक सवाल पर अरहान ने कहा भी था कि रश्मि उनकी बहुत खास दोस्त हैं। लेकिन, अरहान ये खास दोस्ती घर के बाहर रखना चाहते हैं। उन्होंने रश्मि को सलाह भी दी है कि हमारे बीच जो भी है वो हम बाहर देखेंगे लेकिन यहां हम दोस्त हैं।

अरहान ने रश्मि को समझाया कि यहां जो भी चीज़ें हो सब कैमरे में कैद हो रही हैं और आपकी बाहर एक इमेज है। ऐसे में मैं नहीं चाहता की बाहर कुछ भी गलत दिखाया जाए या कोई कुछ गलत बोले। इस पर रश्मि कहती हैं कि उनसे बात क्यों नहीं कर रहे। लोग यहां बातें कर रहे हैं कि हम दोनों का अफेयर है। इस पर अरहान कहते हैं कि फिलहाल वो उनसे दूरी बनाए रखें।

मुंबई। 'बिग बॉस 13' में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर शो का हिस्सा बनने वाले अरहान खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब शो में अरहान और रश्मि देसाई के बीच एक अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। यह तो आप जानते ही होंगे कि दोनों शो में आने से पहले ही एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं और दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। हालांकि 'बिग बॉस' हाउस में दोनों के बीच काफी लड़ाई भी होती है, लकिन फिर दोनों एक दूसरे को मना लेते हैं। दोनों का यह स्ट्रॉंग कनेक्शन घर के बाकी सदस्यों को भी खटक रहा है। गौरतलब है कि अरहान के शो में आने से पहले यह खबरें खूब वायरल हुई थी कि रश्मि और वो एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। लेकिन अब भी शो दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ रहे हैं। शो में एंट्री करने के दौरान टीम ‘बाला’ के एक सवाल पर अरहान ने कहा भी था कि रश्मि उनकी बहुत खास दोस्त हैं। लेकिन, अरहान ये खास दोस्ती घर के बाहर रखना चाहते हैं। उन्होंने रश्मि को सलाह भी दी है कि हमारे बीच जो भी है वो हम बाहर देखेंगे लेकिन यहां हम दोस्त हैं। अरहान ने रश्मि को समझाया कि यहां जो भी चीज़ें हो सब कैमरे में कैद हो रही हैं और आपकी बाहर एक इमेज है। ऐसे में मैं नहीं चाहता की बाहर कुछ भी गलत दिखाया जाए या कोई कुछ गलत बोले। इस पर रश्मि कहती हैं कि उनसे बात क्यों नहीं कर रहे। लोग यहां बातें कर रहे हैं कि हम दोनों का अफेयर है। इस पर अरहान कहते हैं कि फिलहाल वो उनसे दूरी बनाए रखें।