बिग बॉस: इस वजह से घर से बेघर होने के बाद भी अरहान से नहीं मिले सलमान

बिग बॉस: इस वजह से घर से बेघर होने के बाद भी अरहान से नहीं मिले सलमान
बिग बॉस: इस वजह से घर से बेघर होने के बाद भी अरहान से नहीं मिले सलमान

मुंबई। टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस (Bigg Boss) के बीते दिनों शो में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान के शादीशुदा होने और एक बच्चा होने का सच जानकर सब हैरान रह गए थे। एक के बाद एक बाते सामने आई जिससे अरहान खान को बेनकाब किया गया। हालांकि अब अरहान का बिग बॉस में सफर खत्म हो गया है, लेकिन इसके बाद भी अरहान खबरों में बने हुए हैं, पहले रश्मि के घर की चाबी और अब सलमान से मिलने को लेकर।

Bigg Boss 13 Salman Khan Is Angry With Arhaan Khan Refused To Meet :

दरअसल बिग बॉस से जब भी कोई कंटेस्टेंट निकलता है तो सलमान खान उससे मुलाकात करते हैं, कंटेस्टेंट उनके साथ समय भी बिताते हैं और आगे के लिए उन्हें कई चीजों को समझाते भी हैं, लेकिन अरहान खान के आउट होने पर सलमान खान ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया। संभावना जताई जा रही है कि सलमान, घर के अंदर अरहान के झूठों से खुली पोल को लेकर नाराज हैं।

बिग बॉस के घर में रहने के दौरान, सलमान खान ने अरहान को रश्मि से नए रिश्ते की शुरुआत से पहले उनके निजी जीवन के बारे में तथ्य छिपाने के लिए फटकार लगाई गई थी। पत्नी और बच्चे के साथ ही अरहान पर आरोप लगाए गए कि वह अनुपस्थिति के दौरान रश्मि की संपत्ति का लाभ उठाता रहा है। अरहान ने इन आरोपों से इनकार किया, लेकिन इस बात का सबूत था कि उसने सच नहीं कहा है।

मुंबई। टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस (Bigg Boss) के बीते दिनों शो में रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान के शादीशुदा होने और एक बच्चा होने का सच जानकर सब हैरान रह गए थे। एक के बाद एक बाते सामने आई जिससे अरहान खान को बेनकाब किया गया। हालांकि अब अरहान का बिग बॉस में सफर खत्म हो गया है, लेकिन इसके बाद भी अरहान खबरों में बने हुए हैं, पहले रश्मि के घर की चाबी और अब सलमान से मिलने को लेकर। दरअसल बिग बॉस से जब भी कोई कंटेस्टेंट निकलता है तो सलमान खान उससे मुलाकात करते हैं, कंटेस्टेंट उनके साथ समय भी बिताते हैं और आगे के लिए उन्हें कई चीजों को समझाते भी हैं, लेकिन अरहान खान के आउट होने पर सलमान खान ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया। संभावना जताई जा रही है कि सलमान, घर के अंदर अरहान के झूठों से खुली पोल को लेकर नाराज हैं। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान, सलमान खान ने अरहान को रश्मि से नए रिश्ते की शुरुआत से पहले उनके निजी जीवन के बारे में तथ्य छिपाने के लिए फटकार लगाई गई थी। पत्नी और बच्चे के साथ ही अरहान पर आरोप लगाए गए कि वह अनुपस्थिति के दौरान रश्मि की संपत्ति का लाभ उठाता रहा है। अरहान ने इन आरोपों से इनकार किया, लेकिन इस बात का सबूत था कि उसने सच नहीं कहा है।