इस वजह से सलमान ने मेकर्स को दी बिग बॉस छोड़ने की धमकी…..

इस वजह से सलमान ने मेकर्स को दी बिग बॉस छोड़ने की धमकी.....
इस वजह से सलमान ने मेकर्स को दी बिग बॉस छोड़ने की धमकी.....

मुंबई। टीवी का मशहूर रियलिटि शो ‘बिग बॉस 13’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह तो सभी जानते हैं कि सलमान खान अपने अंदाज से शो को हमेशा ही मनोरंजक बनाने में कामयाब रहते हैं। मेकर्स को भी सलमान खान के शो में होने की अहमियत अच्छे से पता है तभी वो पिछले 10 सालों से शो को होस्ट कर रहे हैं।

Bigg Boss 13 Salman Khan Threatens To Channel For Quit Show :

कई बार ऐसी खबरें आती हैं कि सलमान अब शो को होस्ट नहीं करेंगे लेकिन हर सीजन में मेकर्स उन्हें मनाने में कामयाब हो ही जाते हैं। बीते रविवार को भी ‘बिग बॉस’ के मंच पर ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद सलमान खान ने खुलेआम शो को छोड़ने की धमकी दे डाली।

दरअसल, ‘बिग बॉस’ के मंच पर फिल्म ‘पागलपंती’ की टीम के सदस्य अनिल कपूर, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा पहुंचे थे। सेट पर काफी मस्ती की गई। एक टास्क के दौरान उर्वशी अनिल कपूर से पूछती हैं कि सलमान खान ‘बिग बॉस’ के अभी तक कितने सीजन होस्ट कर चुके हैं। जिसका उन्होंने बिल्कुल सही जवाब दिया- दस।

अनिल कपूर के जवाब देने के बाद सलमान खान कहते हैं कि ‘हां मैं दस सीजन कर चुका हूं। बहुत हो गया। लास्ट सीजन है ये। जब तक ये प्राइस नहीं बढ़ाएंगे कुछ नहीं करूंगा मैं। बस बहुत हो गया। ये आखिरी सीजन है।’ फिलहाल सलमान ने यह सारी बातें मजाक में कहीं लेकिन उनकी बातें सुन दर्शक भी एक बार जरूर हैरान हो गए होंगे।

आपने देखा होगा कि इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ के घर से अरहान खान बेघर हो गए जिसके बाद उनकी खास दोस्त रश्मि फूट-फूटकर रो पड़ीं।

मुंबई। टीवी का मशहूर रियलिटि शो 'बिग बॉस 13' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह तो सभी जानते हैं कि सलमान खान अपने अंदाज से शो को हमेशा ही मनोरंजक बनाने में कामयाब रहते हैं। मेकर्स को भी सलमान खान के शो में होने की अहमियत अच्छे से पता है तभी वो पिछले 10 सालों से शो को होस्ट कर रहे हैं। कई बार ऐसी खबरें आती हैं कि सलमान अब शो को होस्ट नहीं करेंगे लेकिन हर सीजन में मेकर्स उन्हें मनाने में कामयाब हो ही जाते हैं। बीते रविवार को भी 'बिग बॉस' के मंच पर ऐसा कुछ हुआ जिसके बाद सलमान खान ने खुलेआम शो को छोड़ने की धमकी दे डाली। दरअसल, 'बिग बॉस' के मंच पर फिल्म 'पागलपंती' की टीम के सदस्य अनिल कपूर, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा पहुंचे थे। सेट पर काफी मस्ती की गई। एक टास्क के दौरान उर्वशी अनिल कपूर से पूछती हैं कि सलमान खान 'बिग बॉस' के अभी तक कितने सीजन होस्ट कर चुके हैं। जिसका उन्होंने बिल्कुल सही जवाब दिया- दस। अनिल कपूर के जवाब देने के बाद सलमान खान कहते हैं कि 'हां मैं दस सीजन कर चुका हूं। बहुत हो गया। लास्ट सीजन है ये। जब तक ये प्राइस नहीं बढ़ाएंगे कुछ नहीं करूंगा मैं। बस बहुत हो गया। ये आखिरी सीजन है।' फिलहाल सलमान ने यह सारी बातें मजाक में कहीं लेकिन उनकी बातें सुन दर्शक भी एक बार जरूर हैरान हो गए होंगे। आपने देखा होगा कि इस हफ्ते 'बिग बॉस' के घर से अरहान खान बेघर हो गए जिसके बाद उनकी खास दोस्त रश्मि फूट-फूटकर रो पड़ीं।