Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने पारस को किया सेफ, शेफाली बग्गा ने कहा- महान बनने का क्या फायदा

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने पारस को किया सेफ, शेफाली बग्गा ने कहा- महान बनने का क्या फायदा
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने पारस को किया सेफ, शेफाली बग्गा ने कहा- महान बनने का क्या फायदा

मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 अपने फिनाले के बेहद करीब आ गया है। बिग बॉस का ये सीजन तमाम चीजों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। शो में लगातार अग्रेशन तो देखने को मिला ही लेकिन इसके अलावा शो में कई कंटेस्टेंट के बीच प्यार होता हुआ भी दिखाई दिया। घर में कई ऐसे लव बर्ड्स भी देखने को मिले जिनके बीच प्यार परवान चढ़ा। एक तरफ आसिम-हिमांशी तो दूसरी तरफ पारस और माहिरा।

Bigg Boss 13 Shefali Bagga Raises Question On Sidharth Shukla Saving Paras Aarti Shehnaz :

शेफाली ने बिग बॉस को क्यों कहा स्प्लिट्सविला

वैसे तो कंटेस्टेंट के बीच ये प्यार खूब सुर्खियां बटोरता था लेकिन लगता है बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट को ये ज्यादा रास नहीं आ रहा है। हम बात कर रहे हैं शेफाली बग्गा की जो इन लिंकअप से ज्यादा खुश नहीं है। शेफाली को तो बिग बॉस अब स्प्लिट्सविला जैसा लगने लगा है। शेफाल ट्वीट करती हैं- ‘क्या मैं अपने कजिन के साथ बैठकर स्प्लिट्सविला देख रही हूं?’

शेफाली बग्गा को तो यहां तक लगने लगा कि इन लिंक अप कहानियों के चलते आरती सिंह घर में अकेली पड़ गई हैं। शेफाली कहती हैं ‘शो में आरती सिंह को तो बिल्कुल नजरअंदाज कर दिया गया है। लगता है शो में सिर्फ रिलेशनशिप पर ही फोकस किया जाएगा। लव बर्ड्स तो अपना प्यार करते रहेंगे और आरती सिंह अकेली रह जाएंगी’।


शेफाली बग्गा ने सिद्धार्थ पर साधा निशाना

घर से बेघर होने के बाद शेफाली बग्गा शो को काफी करीब से देख रही हैं। उन्होंने पिछले दिनों इम्यूनिटी टास्क को लेकर भी ट्वीट किया और सिद्धार्थ शुक्ला को अपने निशाने पर लिया। शेफाली के मुताबिक सिद्धार्थ ने पारस को बचाकर गलत किया है, वो लिखती हैं’ इस पड़ाव पर आकर ऐसी मदद करने का क्या मतलब है? सभी की मदद करके महान बनना है क्या? जब सिद्धार्थ ने कहा है कि वो शहनाज के ज्यादा करीब है तो पारस को बचाने का कोई मतलब नहीं। आरती भी उसकी पुरानी दोस्त है, लेकिन उसने उसे भी नहीं बचाया।’

इम्यूनिटी टास्क में देखने को मिला कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शॉकिंग फैसला लेते हुए शहनाज-आरती की जगह पारस छाबड़ा को सुरक्षित कर दिया था। इस फैसले पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए हैं। घर में तो शहनाज और आरती भी सिद्धार्थ से खफा हो गए हैं।

मुंबई। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 अपने फिनाले के बेहद करीब आ गया है। बिग बॉस का ये सीजन तमाम चीजों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। शो में लगातार अग्रेशन तो देखने को मिला ही लेकिन इसके अलावा शो में कई कंटेस्टेंट के बीच प्यार होता हुआ भी दिखाई दिया। घर में कई ऐसे लव बर्ड्स भी देखने को मिले जिनके बीच प्यार परवान चढ़ा। एक तरफ आसिम-हिमांशी तो दूसरी तरफ पारस और माहिरा। शेफाली ने बिग बॉस को क्यों कहा स्प्लिट्सविला वैसे तो कंटेस्टेंट के बीच ये प्यार खूब सुर्खियां बटोरता था लेकिन लगता है बिग बॉस की एक एक्स कंटेस्टेंट को ये ज्यादा रास नहीं आ रहा है। हम बात कर रहे हैं शेफाली बग्गा की जो इन लिंकअप से ज्यादा खुश नहीं है। शेफाली को तो बिग बॉस अब स्प्लिट्सविला जैसा लगने लगा है। शेफाल ट्वीट करती हैं- 'क्या मैं अपने कजिन के साथ बैठकर स्प्लिट्सविला देख रही हूं?' शेफाली बग्गा को तो यहां तक लगने लगा कि इन लिंक अप कहानियों के चलते आरती सिंह घर में अकेली पड़ गई हैं। शेफाली कहती हैं 'शो में आरती सिंह को तो बिल्कुल नजरअंदाज कर दिया गया है। लगता है शो में सिर्फ रिलेशनशिप पर ही फोकस किया जाएगा। लव बर्ड्स तो अपना प्यार करते रहेंगे और आरती सिंह अकेली रह जाएंगी'। शेफाली बग्गा ने सिद्धार्थ पर साधा निशाना घर से बेघर होने के बाद शेफाली बग्गा शो को काफी करीब से देख रही हैं। उन्होंने पिछले दिनों इम्यूनिटी टास्क को लेकर भी ट्वीट किया और सिद्धार्थ शुक्ला को अपने निशाने पर लिया। शेफाली के मुताबिक सिद्धार्थ ने पारस को बचाकर गलत किया है, वो लिखती हैं' इस पड़ाव पर आकर ऐसी मदद करने का क्या मतलब है? सभी की मदद करके महान बनना है क्या? जब सिद्धार्थ ने कहा है कि वो शहनाज के ज्यादा करीब है तो पारस को बचाने का कोई मतलब नहीं। आरती भी उसकी पुरानी दोस्त है, लेकिन उसने उसे भी नहीं बचाया।' इम्यूनिटी टास्क में देखने को मिला कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शॉकिंग फैसला लेते हुए शहनाज-आरती की जगह पारस छाबड़ा को सुरक्षित कर दिया था। इस फैसले पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए हैं। घर में तो शहनाज और आरती भी सिद्धार्थ से खफा हो गए हैं।