1. हिन्दी समाचार
  2. Bigg Boss 13: इन दोनों में कौन बनेगा घर का नया कप्तान

Bigg Boss 13: इन दोनों में कौन बनेगा घर का नया कप्तान

Bigg Boss 13 Shehnaaz Gill And Vishal Aditya Singh Captaincy Race

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में कैप्टेंसी टास्क के लिए घर को मंगल ग्रह बना दिया गया। जिसमें घरवालों को मंगल ग्रह पर पानी ढूंढ़ना था। जिसमें नियम दिया गया है कि जिस-जिस दावेदार के डिब्बे में पानी भरा रहेगा वो अगला कप्तान होगा। इस तरह शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह अगली कप्तानी के दो दावेदार बने। अब देखना यह है कि इन दोनों में से कौन अगला कप्तान चुना जाएगा।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

दरअसल, बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो में बिग बॉस शहनाज और विशाल को एक और टास्क करने के लिए देंगे। इसके लिए घरवालों को अपने सामान की कुर्बानी देनी होगी। प्रोमो में आप देख सकते हैं कि विशाल और शहनाज से आसिम के वर्कआउट बेल्ट को खराब करने लिए कहा जाता है। आसिम ने शहनाज का साथ दिया और उसके लिए ये कुर्बानी देने के लिए तैयार हो गए। बीते हफ्ते कैप्टेंसी टास्क में शहनाज ने आसिम का दिया था जिसकी वजह से आसिम घर के कप्तान बन पाए थे।

बिग बॉस रश्मि के परिवार की सारी तस्वीरों को नष्ट करने की कुर्बानी मांगते हैं। रश्मि ने विशाल के लिए तस्वीरों को नष्ट कर दिया। वहीं पारस से उनके जूतों को नष्ट करने के लिए कहा जाता है। पारस कहते हैं कि उनके जूते बहुत महंगे हैं। पारस को मनाते हुए शहनाज कहती हैं कि ‘मैं तेरे दिल के काबिल नहीं हूं लेकिन मैं तेरे जूतों के काबिल तो बन सकती हूं ना।’

बता दें कि क्रिसमस के मौके पर आज घरवालों को खास तोहफा दिया जाएगा। घर के मुख्यद्वार के पास सभी सदस्य इकट्ठे होंगे जहां घरवालों के लिए पार्टी की पूरी तैयारी होती है। बिग बॉस द्वारा बजाए गए गाने पर सभी सदस्य थिरकते दिखेंगे।

घर में पार्टी के बाद घरवालों को एक और तोहफा मिलेगा जिसमें मुंबई के मशहूर डिब्बावाले घर के अंदर सेंटा क्लॉज बनकर पहुंचेंगे और घर में मौजूद कंटेस्टेंट को उनके घर से आया खाना देंगे। घर से आया खाना देख सभी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं। वहीं, पारस छाबड़ा की आंखों में आंसू देख रश्मि कहती हैं कि ‘पूरे सीजन में पारस पहली बार रो रहा है।’ इस पर आरती पारस को पकड़कर उन्हें गला लगा लेती हैं। मुंबई के डिब्बावालों से पारस कहते हैं कि ‘आज आप हमारे सेंटा क्लॉज हैं।’

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...