1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. फिर सिद्धार्थ और शहनाज बने पक्के दोस्त, गले लगाकर भुलाई कड़वाहट

फिर सिद्धार्थ और शहनाज बने पक्के दोस्त, गले लगाकर भुलाई कड़वाहट

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बिग बॉस के हर सीजन में दोस्ती या प्यार का एक खूबसूरत और मजबूत रिश्ता जरूर देखने को मिलता है। इस बार भी बिग बॉस के घर में कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती का खास बॉन्ड नज़र आ रहा है और वो है सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। बीते दिनों भले ही सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से नाराज थे और दोनों ने बात करनी बंद कर दी है। लेकिन एक बार फिर भी दोनों की दोस्ती हो गई है।

बता दें कि हिमांशी खुराना की एंट्री के बाद शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला से बात करनी बंद कर दी थी, क्योंकि शहनाज को लगता था कि सिद्धार्थ उसका फ्रेंड होने के बावजूद हिमांशी के साथ ज्यादा घुलमिल क्यों रहा है।

शो में आपने देखा होगा कि सिद्धार्थ से नाराज होकर शहनाज पारस के पास चली गई थीं। शहनाज की इस बात से सिद्धार्थ शुक्ला को काफी दुख पहुंचा था और इसके बाद से उन्होंने भी शहनाज से बात करनी बंद कर दी थी।

रविवार के प्रसारित एपिसोड में भड़ास निकालने वाले टास्क के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था कि वो उनकी दोस्ती के लायक नहीं, दुश्मनी के लायक हैं। बाद में शहनाज शेफाली जरीवाला और खेसारी लाल यादव से कहती हैं- ‘मुझे सिद्धार्थ की याद आती है। मैं उन्हें मिस करती हूं। मुझसे वो जिस तरह बातें करता था, वो मुझे समझता था। अटेंशन देता था मुझे।’

शहनाज की ये बात सुनकर शेफाली उनसे सिद्धार्थ से बात करने के लिए कहती हैं। इसके बाद फैंस के लिए अब अच्छी खबर है कि शहनाज ने सिद्धार्थ से पैचअप कर लिया है। शो में एक बार फिर दोनों की दोस्ती और प्यार भरे झगड़े देखने को मिलेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...