1. हिन्दी समाचार
  2. Bigg Boss 13 का शॉकिंग एलिमिनेशन, एक साथ घर से बेघर होंगी ये तीन लड़कियां

Bigg Boss 13 का शॉकिंग एलिमिनेशन, एक साथ घर से बेघर होंगी ये तीन लड़कियां

Bigg Boss 13 Shocking Elimination

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। ‘बिग बॉस 13’ का फ़िनाले जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे ही शो और रोमांचक होता जा रहा है। दरअसल, घर में एक साथ पांच कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं। वहीं इस हफ्ते एक, दो नहीं बल्कि तीन कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकते हैं। वो भी तीनों लड़कियां। दूसरी तरफ इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क ‘बीबी होम डिलीवरी’ जीतकर पारस छाबड़ा और माहिरा फिनाले में पहुंच चुके हैं, लेकिन जैसा की सलमान ने वीकेंड का वार में हिंट दी थी की आधा घर खाली होने वाला है ऐसे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

पढ़ें :- गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या: राष्ट्रपति ने कहा-सैनिकों की बहादुरी पर हम सभी देशवासियों को गर्व है

खबरे आ रही हैं कि इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे बड़ी ‘दुश्मन’ रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और न्यूज एंकर शेफाली भग्गा शो से बाहर चली जाएंगी। लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट होगा। तीनों में से कोई एक लड़की घर से बाहर तो जाएगी, लेकिन ट्विस्ट ये है कि सीक्रेट रूम में। उसके बाद वो फिर से शो में वापस लौट आएगी। अब तीनों में से वो कौन सी लड़की होगी जो सीक्रेट रूम में जाएगी ये तो एपिसोड में ही पता चलेगा।

वहीं घर में 6 कंटेस्टेंट हिन्दुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाला यादव, शेफाली जरीवाला, अरहान खान और हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। इनमें में तीन लोग शेफाली, तहसीन और खेसारी फिलहाल सीक्रेट रूम में बंद घरवालों का गेम देख रहे हैं। यह सब देखकर लग रहा है कि बिग बॉस अब और भी जबरदस्त होने वाला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...