BB 13: तो क्या अपनी इस हरकत की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला होंगे बिग बॉस के घर से बेघर

BB 13: तो क्या इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला होंगे बिग बॉस के घर से बेघर
BB 13: तो क्या इस वजह से सिद्धार्थ शुक्ला होंगे बिग बॉस के घर से बेघर

मुंबई। जैसे जैसे फ़िनाले करीब आ रहा है वैसे ही बिग बॉस सीजन 13 और भी रोमांचक होता नज़र आ रहा है। बिग बॉस के घर में फर्स्ट फिनाले के बाद हुए नॉमिनेशन में शेफाली जरीवाला, माहिरा, आसिम, शहनाज, तहसीन, सिद्धार्थ, पारस और अरहान सोमवार को टेलीकास्ट हुए ऐपिसोड में नॉमिनेट हुए जबकि घर की कैप्टन आरती अपने विशेषाधिकार का इस्तेमाल करते हुए आसिम को भी बचा लिया।

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla Evicted From The House :

मंगलवार यानि आज प्रसारित होने वाले शो में घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा, लेकिन इस टास्क में कंटेस्टेंट अपना आपा खो देंगे और एक दूसरे से झगड़ने लगेंगे। आज के शो में माहिरा और शेफाली के बीच तीखी बहस होगी, वहीं शहनाज भी कई बार झगड़ती नजर आएंगी।

टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से से इतना भड़क जाएंगे कि हिंसा करने लगेंगे। अपकमिंग प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस सिद्धार्थ की इस हरकत से बहुत गुस्सा हो जाएंगे और उन्हे घर से निकाल देंगे। हालांकि खबरें ये भी आ रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस जीतने के सबसे प्रबल दावेदारों में एक हैं, ऐसे में उन्हे घर से बेघर नहीं किया जाएगा इसमें भी कोई ट्विस्ट हो सकता है। शायद बिग बॉस उन्हें घर से बाहर निकालकर सीक्रेट रूम में ठहरवा दें। रश्मि देसाई और देवोलीना को लेकर भी ऐसी ही खबरें हैं कि वो भी बिग बॉस के सीक्रेट रूम में हैं क्योंकि शो से बाहर होने वाला सदस्य इंटरव्यू जरूर देता है लेकिन दोनों में किसी का इंटरव्यू अभी तक नहीं आया है।

मुंबई। जैसे जैसे फ़िनाले करीब आ रहा है वैसे ही बिग बॉस सीजन 13 और भी रोमांचक होता नज़र आ रहा है। बिग बॉस के घर में फर्स्ट फिनाले के बाद हुए नॉमिनेशन में शेफाली जरीवाला, माहिरा, आसिम, शहनाज, तहसीन, सिद्धार्थ, पारस और अरहान सोमवार को टेलीकास्ट हुए ऐपिसोड में नॉमिनेट हुए जबकि घर की कैप्टन आरती अपने विशेषाधिकार का इस्तेमाल करते हुए आसिम को भी बचा लिया। मंगलवार यानि आज प्रसारित होने वाले शो में घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा, लेकिन इस टास्क में कंटेस्टेंट अपना आपा खो देंगे और एक दूसरे से झगड़ने लगेंगे। आज के शो में माहिरा और शेफाली के बीच तीखी बहस होगी, वहीं शहनाज भी कई बार झगड़ती नजर आएंगी। टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से से इतना भड़क जाएंगे कि हिंसा करने लगेंगे। अपकमिंग प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस सिद्धार्थ की इस हरकत से बहुत गुस्सा हो जाएंगे और उन्हे घर से निकाल देंगे। हालांकि खबरें ये भी आ रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस जीतने के सबसे प्रबल दावेदारों में एक हैं, ऐसे में उन्हे घर से बेघर नहीं किया जाएगा इसमें भी कोई ट्विस्ट हो सकता है। शायद बिग बॉस उन्हें घर से बाहर निकालकर सीक्रेट रूम में ठहरवा दें। रश्मि देसाई और देवोलीना को लेकर भी ऐसी ही खबरें हैं कि वो भी बिग बॉस के सीक्रेट रूम में हैं क्योंकि शो से बाहर होने वाला सदस्य इंटरव्यू जरूर देता है लेकिन दोनों में किसी का इंटरव्यू अभी तक नहीं आया है।