Bigg Boss 13: सलमान से पहले जानें वोटिंग में कौन सा कंटेस्टेंट रहा पिछड़? ये चार हैं नॉमिनेटड

big boss 13

मुंबई। टीवी रियालिटि शो ‘बिग बॉस-13’ में इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हुए हैं। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली का नाम शामिल हैं। ‘वीकेंड का वार’ में अभी दो दिन बचे हैं, ऐसे में सभी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर इस हफ्ते घर से बेघर कौन होगा? आइए जानते हैं नॉमिनेटड कंटेस्टेंट्स में वोटिंग में कौन सा कंटेस्टेंट पिछड़ रहा है।

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla Shehnaz Hindustani Bhau Madhurima Tuli Nominated Know Who Will Evict :

‘बिग बॉस 13’ ऑनलाइन वोटिंग के मुताबिक खबर मिली है कि सिद्धार्थ शुक्ला को अब तक सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। सिद्धार्थ को 39.15% फीसदी वोट मिले हैं जबकि दूसरे नंबर पर शहनाज कौर गिल हैं। शहनाज का वोटिंग आंकड़ा 28.7% फीसदी है।

तीसरे नंबर पर विकास पाठक यानी कि हिंदुस्तानी भाऊ हैं उन्हें 16.65% फीसदी वोट मिले हैं। चौथे नंबर पर हाल ही में घर पर आई वाइल्ड कार्ड एंट्री मधुरिमा तुली हैं। मधुरिमा को 15.5% फीसदी वोट मिले हैं, इन आंकड़ों के मुताबिक मधुरिमा तुली वोटिंग में सबसे पीछे चल रही हैं।

ऐसे में हो सकता है कि इस बार विकास पाठक और मधुरिमा तुली के बीच भी घरवालों को ऐसा फैसला लेना पड़े। शो पर नजर डालें तो कुछ दिन से हिंदुस्तानी भाऊ की तबीयत भी ठीक नहीं है। यहां तक कि वह अपने बेटे आदित्य को भी याद कर रहे हैं और कुछ करते नहीं दिखे। वहीं मधुरिमा और विशाल की नोकझोंक चल रही है। कभी यह दोनों एक दूसरे से प्यार से बात करते हैं तो कभी झगड़ते हैं। ऐसे में हो सकता है कि शो के मेकर्स कंटेंट को देखते हुए भाऊ को बेघर कर दें।

मुंबई। टीवी रियालिटि शो 'बिग बॉस-13' में इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हुए हैं। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली का नाम शामिल हैं। 'वीकेंड का वार' में अभी दो दिन बचे हैं, ऐसे में सभी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर इस हफ्ते घर से बेघर कौन होगा? आइए जानते हैं नॉमिनेटड कंटेस्टेंट्स में वोटिंग में कौन सा कंटेस्टेंट पिछड़ रहा है। 'बिग बॉस 13' ऑनलाइन वोटिंग के मुताबिक खबर मिली है कि सिद्धार्थ शुक्ला को अब तक सबसे ज्यादा वोट मिले हैं। सिद्धार्थ को 39.15% फीसदी वोट मिले हैं जबकि दूसरे नंबर पर शहनाज कौर गिल हैं। शहनाज का वोटिंग आंकड़ा 28.7% फीसदी है। तीसरे नंबर पर विकास पाठक यानी कि हिंदुस्तानी भाऊ हैं उन्हें 16.65% फीसदी वोट मिले हैं। चौथे नंबर पर हाल ही में घर पर आई वाइल्ड कार्ड एंट्री मधुरिमा तुली हैं। मधुरिमा को 15.5% फीसदी वोट मिले हैं, इन आंकड़ों के मुताबिक मधुरिमा तुली वोटिंग में सबसे पीछे चल रही हैं। ऐसे में हो सकता है कि इस बार विकास पाठक और मधुरिमा तुली के बीच भी घरवालों को ऐसा फैसला लेना पड़े। शो पर नजर डालें तो कुछ दिन से हिंदुस्तानी भाऊ की तबीयत भी ठीक नहीं है। यहां तक कि वह अपने बेटे आदित्य को भी याद कर रहे हैं और कुछ करते नहीं दिखे। वहीं मधुरिमा और विशाल की नोकझोंक चल रही है। कभी यह दोनों एक दूसरे से प्यार से बात करते हैं तो कभी झगड़ते हैं। ऐसे में हो सकता है कि शो के मेकर्स कंटेंट को देखते हुए भाऊ को बेघर कर दें।