इसलिए देवोलीना और रश्मि को Bigg Boss ने दिखाया घर से बेघर…

इसलिए देवोलीना और रश्मि को Bigg Boss ने दिखाया घर से बेघर...
इसलिए देवोलीना और रश्मि को Bigg Boss ने दिखाया घर से बेघर...

मुंबई। बिग बॉस के सीजन 13 में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जो दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है। बिग बॉस का ताजा फैसला पहले फिनाले को लेकर सामने आया, वो भी उस समय पलट गया, जब वीकेंड के वार में घर से एलिमिनेट हुए तीन कंटेस्टेंट रश्मि, देवो और शेफाली में से रश्मि, देवो को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया, यानि कि वो घर से बेघर हुई ही नहीं। बेघर केवल शेफाली ही हुईं आइए जानते हैं आखिर बिग बॉस ने देवोलीना और रश्मि को सीक्रेट रूम में क्यों भेजा…..

Bigg Boss 13 This Is The Reason Rashmi Desai And Devoleena Bhattacharjee Gone Secret Room :

सलमान हर वीकेंड के वार पर घरवालों से कहते थे कि पहले फिनाले के बाद केवल छह कंटेस्टेंट आगे जाएंगे, मतलब घर के आधे सदस्य बाहर जाएंगे। शनिवार को वीकेंड का वार ऐपिसोड में एक साथ 3 चौंकाने वाले एविक्शन हुए। घर के तीन सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और शेफाली बग्गा को बेघर कर दिया गया। जबकि माना ये जा रहा था कि इस इविक्शन में रश्मि और देवोलीना का नाम दूर-दूर तक नहीं हो सकता, लेकिन जैसे ही दर्शकों को इन तीनों के बारे में पता चला, सभी हैरान रह गए। सलमान खान ने घरवालों को पहले झांसा दिया कि आसिम, शेफाली और आरती घर से बेघर हो गए हैं। इसके बाद सलमान ने बाद में साफ किया रश्मि, देवोलीना और शेफाली इस हफ्ते घर से बेघर हुए हैं।

बात करें टिकट टू फिनाले टास्क की तो इसका फायदा पारस और माहिरा को मिला। इस मामले में देवो भी अपना स्टैंड लेती नजर नहीं आई। चूंकि रश्मि और देवो टीवी की मशहूर बहुएं रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है, ऐसे में इन्हें बाहर निकालने का रिस्क मेकर्स नहीं लेंगे। रश्मि और देवो को बाहर कर ये मैसेज दिया गया है कि कोई सेफ नहीं।

अब रश्मि और देवो सीक्रेट रूम से घर के सदस्यों पर नजर रखेंगी। इससे उन्हें जहां उनके जाने के बाद बने घर के हालात की जानकारी मिलेगी, वहीं नए कंटेस्टेंट की रणनीति के बारे में भी पता चल जाएगा। दोनों को ये तो समझ आ गया होगा कि इस घर में दूसरों के लिए नहीं, बल्कि खुद के लिए खेलने से फायदा होगा। नए कंटेस्टेंट में रश्मि के दोस्त अरहान भी हैं, ऐसे में शो में रोमांच आना तय है। वहीं देवो के गेम में भी काफी बदलाव देखने को मिलेगा।

मुंबई। बिग बॉस के सीजन 13 में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जो दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है। बिग बॉस का ताजा फैसला पहले फिनाले को लेकर सामने आया, वो भी उस समय पलट गया, जब वीकेंड के वार में घर से एलिमिनेट हुए तीन कंटेस्टेंट रश्मि, देवो और शेफाली में से रश्मि, देवो को सीक्रेट रूम में भेज दिया गया, यानि कि वो घर से बेघर हुई ही नहीं। बेघर केवल शेफाली ही हुईं आइए जानते हैं आखिर बिग बॉस ने देवोलीना और रश्मि को सीक्रेट रूम में क्यों भेजा..... सलमान हर वीकेंड के वार पर घरवालों से कहते थे कि पहले फिनाले के बाद केवल छह कंटेस्टेंट आगे जाएंगे, मतलब घर के आधे सदस्य बाहर जाएंगे। शनिवार को वीकेंड का वार ऐपिसोड में एक साथ 3 चौंकाने वाले एविक्शन हुए। घर के तीन सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और शेफाली बग्गा को बेघर कर दिया गया। जबकि माना ये जा रहा था कि इस इविक्शन में रश्मि और देवोलीना का नाम दूर-दूर तक नहीं हो सकता, लेकिन जैसे ही दर्शकों को इन तीनों के बारे में पता चला, सभी हैरान रह गए। सलमान खान ने घरवालों को पहले झांसा दिया कि आसिम, शेफाली और आरती घर से बेघर हो गए हैं। इसके बाद सलमान ने बाद में साफ किया रश्मि, देवोलीना और शेफाली इस हफ्ते घर से बेघर हुए हैं। बात करें टिकट टू फिनाले टास्क की तो इसका फायदा पारस और माहिरा को मिला। इस मामले में देवो भी अपना स्टैंड लेती नजर नहीं आई। चूंकि रश्मि और देवो टीवी की मशहूर बहुएं रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है, ऐसे में इन्हें बाहर निकालने का रिस्क मेकर्स नहीं लेंगे। रश्मि और देवो को बाहर कर ये मैसेज दिया गया है कि कोई सेफ नहीं। अब रश्मि और देवो सीक्रेट रूम से घर के सदस्यों पर नजर रखेंगी। इससे उन्हें जहां उनके जाने के बाद बने घर के हालात की जानकारी मिलेगी, वहीं नए कंटेस्टेंट की रणनीति के बारे में भी पता चल जाएगा। दोनों को ये तो समझ आ गया होगा कि इस घर में दूसरों के लिए नहीं, बल्कि खुद के लिए खेलने से फायदा होगा। नए कंटेस्टेंट में रश्मि के दोस्त अरहान भी हैं, ऐसे में शो में रोमांच आना तय है। वहीं देवो के गेम में भी काफी बदलाव देखने को मिलेगा।